Uttaranchal Women’s Association: द्वारा आयोजित कार्यक्रम में CM ने किया प्रतिभाग

0
251

देहरादून: Uttaranchal Women’s Association: मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तरांचल महिला एसोसिएशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। मुख्यमंत्री ने संस्था की ओर से उमा तीज सुंदरी, उमा तीज मलिका विजेता महिलाओं को किया सम्मानित किया उत्तरांचल महिला एसोसिएशन द्वारा कोविड टीकाकरण जागरूकता के लिए जीवन के लिए वैक्सीन है जरूरी स्लोगन प्रतियोगिता कराई गई। मुख्यमंत्री ने इस प्रतियोगिता के विजेताओं को भी पुरस्कृत किया।

Health Department: द्वारा मलिन बस्तियों में जाकर किया जाएगा टीकाकरण 

Uttaranchal Women’s Association: राज्य में 55 प्रतिशत लोगों का टीकाकरण हो चुका

उमा तीज सुंदरी के रूप में स्वाति चौहान, आरती शर्मा और अर्चना सिंघल को जबकि तीज मलिका के लिए पुष्पा भल्ला, सारिका जायसवाल और अलका अग्रवाल को सम्मानित किया गया।  मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कोविड टीकाकरण के लिए प्रदेश में जन जागरूकता अभियान लगातार चलाए जा रहे हैं। प्रदेश में तेजी से टीकाकरण अभियान भी चल रहा है। राज्य में 55 प्रतिशत लोगों का टीकाकरण हो चुका है। उत्तरांचल महिला एसोसिएशन द्वारा स्लोगन एवं विभिन्न माध्यमों से टीकाकरण के लिए लोगों को प्रेरित करने के अच्छे प्रयास किए जा रहे हैं।

इस अवसर पर उत्तरांचल महिला एसोसिएशन की अध्यक्ष श्रीमती साधना शर्मा, सचिव श्रीमती नीलिमा गर्ग,  श्रीमती कल्पना जोशी, श्रीमती स्वाति, श्रीमती अर्चना सिंघल, श्रीमती आरती शर्मा, श्रीमती अलका अग्रवाल उपस्थित थे।

family pension: का नाम बदलकर किया जाएगा सम्मान पेंशन

Leave a Reply