Pandit Govind Ballabh Pant Jayanti: के अवसर पर CM ने पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

0
56

देहरादून: Pandit Govind Ballabh Pant Jayanti: मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत जी की जयंती (Pandit Govind Ballabh Pant Jayanti) के अवसर पर उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

Swami ramdev: एवं आचार्य बालकृष्ण ने मुख्यमंत्री से की शिष्टाचार भेंट 

 

 

Oxygen Generation Plant: का रुड़की में मुख्यमंत्री धामी ने किया लोकार्पण

देहरादून: मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने उप जिला चिकित्सालय रुड़की में 10 बेड के आईसीयू एवं 500 लीटर प्रति मिनट के 2 ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट का लोकार्पण किया। रुड़की उप जिला चिकित्सालय में 02 करोड़ 60 लाख रुपए की लागत से 10 आईसीयू बेड की व्यवस्था राज्य आपदा मोचन निधि मद से की गई है। जिन 2ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट की स्थापना की गई है, उनमें से एक पीएम केयर फंड से निर्मित तथा एक प्लांट की स्थापना सीएसआर मद से की गई है। इसके अलावा 4400 लीटर की क्षमता के मेडिकल लिक्विड ऑक्सीजन की स्थापना भी चिकित्सालय में की गई है।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, स्वामी यतीश्वरानंद, राज्यसभा सांसद श्री नरेश बंसल, विधायक श्री प्रदीप बत्रा, श्री संजय गुप्ता, मेयर श्री गौरव गोयल, जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

cm

 

 

 

Siddhabali Hanuman Temple: में मुख्यमंत्री ने पूजा अर्चना कर प्रदेश वासियों के सुख-समृद्धि की कामना की

देहरादून: मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने सिद्धबलि हनुमान मंदिर, रुड़की में पूजा अर्चना कर प्रदेश वासियों के सुख-समृद्धि की कामना की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने पंचम श्री सिद्धबली गणपति महोत्सव कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

cm dhami

Ganesh Chaturthi 2021: रवि योग में घर-घर विराजेंगे गणपति महाराज

 

Leave a Reply