CM Pushkar Singh Dhami: बोले, उत्तराखंड में शत-प्रतिशत टीकाकरण लक्ष्य

0
219

देहरादून। CM Pushkar Singh Dhami: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे देश में दुनिया का सबसे बड़ा कोविड टीकाकरण अभियान चल रहा है। उत्तराखंड में चार माह में शत-प्रतिशत लोगों का टीकाकरण किया जाएगा। ये बात उन्होंने कैंप कार्यालय से एक्सिस बैंक द्वारा चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग को प्रदान किए गए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के वाहन के फ्लैग ऑफ के दौरान कही। बता दें, एक्सिस बैंक ने स्वास्थ्य विभाग को 31 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्रदान किए गए।

Covid curfew in Uttrakhand : 10 अगस्त तक बढ़ा

मुख्यमंत्री ने कहा PM के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में तेजी से प्रगति कर रहा

CM Pushkar Singh Dhami: ने एक्सिस बैंक का आभार जताते हुए कहा कि कोविड के दौरान बैंक द्वारा जनसेवा के अनेक कार्य किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में तेजी से प्रगति कर रहा है। देशभर में कोविड टीकाकरण तेजी से चल रहा है।

जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जन तक पहुंचाने के लिए अधिकारियों को निर्देश

सीएम ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जन तक पहुंचाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। पीएम मोदी के मार्गदर्शन और उत्तराखंड की जनता के सहयोग से प्रदेश को आगे बढ़ाया जा रहा है। राज्य सरकार जनता की साझीदार के रूप में कार्य कर रही है। इस अवसर एक्सिस बैंक के डीके दास, विवेक, रघुवीर सिंह चौहान, नितिन गुप्ता, पंकज रावत उपस्थित थे।

Garib Kalyan Anna Yojana: के लाभार्थियों से PM ने की बातचीत

Leave a Reply