Dev Sanskriti University: के कार्यक्रम में शिरकत करने हरिद्वार पहुंचे CM

258

हरिद्वार: Dev Sanskriti University मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी देव संस्कृति विश्वविद्यालय (Dev Sanskriti University) में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए धर्मनगरी हरिद्वार पहुंचे। शुक्रवार को मुख्‍यमंत्री धामी हरिद्वार पहुंचे। कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वह यहां राज्य स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक ले रहे हैं।

Gyanvapi Masjid Case: में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू

मंत्री सौरभ बहुगुणा ने विधानसभा में ली अधिकारियों की बैठक

वहीं पशुपालन/दुग्ध विकास एवं मत्स्य पालन/गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग/कौशल विकास मंत्री सौरभ बहुगुणा ने अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान कौशल विकास एवं सेवायोजन विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे। यह बैठक विधानसभा में आयोजित की गई। मंत्री ने कहा कि सेवायोजन विभाग को आउट सोर्स एजेन्सी उत्तराखण्ड के रूप में विकसित किया जाएगा। सेवायोजन विभाग के पास 23 कार्यालय तथा लगभग 8.5 लाख लोग पंजीकृत हैं।

सेवायोजन, कार्मिक एवं वित्त विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक

उन्होंने सेवायोजन, कार्मिक एवं वित्त विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर आउट सोर्स एजेंसी बनाने के प्रस्ताव पर विस्तृत चर्चा की और प्रस्ताव बनाये के लिए अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। मंत्री ने कहा कि विभाग द्वारा आउट सोर्स एजेंसी का प्रस्ताव तैयार होने के बाद मुख्यमंत्री के समक्ष रखा जाएगा।

Navjot Singh Sidhu LIVE: थोड़ी देर में पटियाला कोर्ट में सरेंडर करेंगे सिद्धू

Leave a Reply