Hansh Foundation: ने प्रदेश को दी 30 एम्बुलेंस,CM ने किया फ्लैग ऑफ

0
181

देहरादून: Hansh Foundation: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री आवास में हंस फाउंडेशन द्वारा राज्य को उपलब्ध कराई गई 30 एम्बुलेंस का फ्लैग ऑफ किया। हंस फाउंडेशन के संस्थापक भोले महाराज के जन्मदिन पर हंस फाउंडेशन द्वारा उत्तराखण्ड के दूरगामी क्षेत्रों तक स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए उत्तराखंड को 30 एम्बुलेंस, 20 ट्रूनेट जांच मशीनें और 500 ऑक्सीजन सिलेंडर प्रदान किए गए है।

Electricity workers: की हड़ताल उत्तराखंड में खत्म

Hansh Foundation: ने निरंतर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की

मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भोले महाराज को जन्मदिवस की बधाई देते हुए कहा कि यह उत्तराखंड वासियों के लिए सौभाग्य की बात हैं कि भोले महाराज एवं माता मंगला जैसे व्यक्तित्व हमारे साथ खड़े हैं, जो हर संकट के समय में राज्य के हित में कार्य कर रहे हैं और उनका आशीर्वाद एवं सहयोग हमेशा राज्य की जनता को मिलता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार आम जनमानस तक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं सुलभ कराने हेतु कृत-संकल्प है। हमारे इस संकल्प के साथ हंस फाउंडेशन भी निरंतर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान कर रहा है। इसके लिए उन्होंने भोले महाराज एवं माता मंगला का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि हंस फाउंडेशन (Hansh Foundation) द्वारा प्रदेश के विकास में विभिन्न क्षेत्रों में सहयोग दिया जा रहा है। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, डा. धन सिंह रावत, हंस फाउंडेशन से विकास वर्मा उपस्थित रहे।

Uttarakhand Cabinet Meeting: में कई महत्वपूर्ण फैसलों पर लगी मुहर

Leave a Reply