National President JP Nadda: पहुंचे जागेश्वरधाम

0
122

जागेश्वरधाम: National President JP Nadda: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को जागेश्वरधाम पहुंचे। बाबा जागनाथ के दरबार में विधि विधान से पूजा अर्चना की। महामृत्युंजय मंदिर में विशेष पूजा अर्चना कराई जा रही है। अनुष्ठान जारी है। लंबे समय बाद जागनाथ नगरी पहुंचे नड्डा अध्यात्म व नैसर्गिक सौंदर्य के अभिभूत दिखे।

Employment and self-employment: सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता: सीएम

National President JP Nadda: का पारंपरिक अंदाज में स्वागत

गुरुवार को जागेश्वरधाम पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का पारंपरिक अंदाज में स्वागत किया गया। मुख्य प्रांगण में उत्तराखंडी लोक परंपरा व संस्कृति से जुड़े पिछौड़े में मातृशक्ति ने नड्डा का तिलक किया। बाद में महामृत्युंजय मंदिर के प्रधान पुजारी हेमंत भट्ट ‘कैलाश’ के निर्देशन में बाबा का जलाभिषेक किया। अभी मंदिर मं देवाधिदेव का विशेष पूजन किया जा रहा है। इस दौरान वह जागनाथ नगरी की आध्यात्मिकता में मुग्ध रहे। विश्वस्त सूत्रों के अनुसार जेपी नड्डा धार्मिक अनुष्ठान के बाद देहरादून रवाना होंगे।

गुरुड़ाबाज में उतरा हेलीकाॅप्टर

दिल्ली से जागेश्वरधाम के लिए रवाना हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का हेलीकाॅप्टर गुरुड़ाबाज में बने हेलीपैड पर उतरा। यहां से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच नड्डा का काफिला जागेश्वर मंदिर समूह पहुंचा। भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। उनकी अगवानी को विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान के साथ ही विधायक द्वाराहाट महेश नेगी, पार्टी जिलाध्यक्ष रवि रौतेला आदि मौजूद रहे।

self employment schemes: और महिला स्वयं सहायता समूहों से जुड़े लाभार्थियों को बड़ी सौगात

Leave a Reply