Uttarakhand Accident News: उत्तराखंड में अलग-अलग हादसों में 7 लोगों की मौत

देहरादून। Uttarakhand Accident News: उत्‍तराखंड में आज शुक्रवार को अलग-अलग हादसों में सात लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। पहला हादसा ऋषिकेश-बदरीनाथ मार्ग पर ब्रह्मपुरी के पास हुआ हुआ। यहां मुंबई के यात्रियों की कार खाई में गिर गई। इसमें चार यात्रियों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए।

Congress President: राहुल गांधी ने दोबारा कांग्रेस अध्यक्ष बनने को लेकर दिया बड़ा बयान

वहीं, दूसरा हादसा पौड़ी जनपद के भटोली गांव में हुआ। यहां एक बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया। इसमें सवार दो लोगों की मौत हुई। वहीं, तीसरी घटना देहरादून जनपद के विकासनगर के कोरूवा क्वारना मोटर मार्ग पर हुई। यहां यूटिलिटी वाहन के खाई में गिरने से एक व्‍यक्ति की मौत हो गई, जबकि चालक घायल हो गया।

पहला हादसा : ऋषिकेश बदरीनाथ मार्ग पर कार खाई में गिरी (Uttarakhand Accident News)

आज ऋषिकेश बदरीनाथ मार्ग पर ब्रह्मपुरी के समीप मुंबई के यात्रियों की एक कार गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में कार सवार तीन यात्रियों की मौके पर ही मौता हो गई, एक यात्री ने अस्‍पताल जाते समय रास्‍ते में दम तोड़ा। वहीं, दो घायलों को रेस्क्यू कर राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश भेजा गया है।

दूसरा हादसा : विकासनगर में हादसे में एक की मौत

कोरूवा क्वारना मोटर मार्ग पर किलोमीटर 4 पर छिआय खेडा के पास एक यूटिलिटी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इससे एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि चालक घायल हो गया। सूचना पर कोरुवा और क्वारना गांव के ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

तीसरा हादसा : पौड़ी में बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्‍त, दो की मौत

उत्‍तराखंड के पौड़ी जनपद के भटोली गांव में एक बोलेरो वाहन ( यूए 12 8562) दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। बताया गया कि बोलेरो वाहन खिरसू से भटोली आ रहा था। इसी दौरान वह अनियंत्रित होकर खाई में गिरा। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने दोनों शवों को खाई से निकाला।

मृतकों की पहचान अर्जुन सिंह (35 वर्ष) पुत्र धर्म सिंह, निवासी भटोली गांव, पौड़ी और देव सिंह (40 वर्ष) पुत्र स्व0 बलबीर सिंह निवासी भटोली गांव, पौड़ी के रूप में हई है।

Hindustan himalaya save campaign: कार्यक्रम में मुख्यमंत्री धामी ने किया प्रतिभाग

Leave a Reply