Uttarakhand Assembly Elections 2022: पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा तय

0
154

देहरादून। Uttarakhand Assembly Elections 2022 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उत्तराखंड दौरा तय हो गया है। वह चार दिसंबर को देहरादून में जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि सभा स्थल तय करने के लिए शुक्रवार को प्रदेश भाजपा की बैठक बुलाई गई है। उधर, आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री की जनसभा को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस दौरान वह राज्य के लिए कुछ बड़ी घोषणाएं भी कर सकते हैं।

voter card : बनाने के लिए राज्य भर में विशेष अभियान का आयोजन

प्रधानमंत्री का यह दौरा भाजपा की चुनावी तैयारियों को देगा ऊंचाई

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की घोषणा भले ही अभी नहीं हुई है, लेकिन भाजपा पूरी तरह से मैदान में उतर चुकी है। ऐसे में प्रधानमंत्री का यह दौरा भाजपा की चुनावी तैयारियों को न सिर्फ ऊंचाई देगा, बल्कि पार्टी के लिए बड़ा माहौल बनाने का काम भी करेगा। वैसे भी प्रधानमंत्री मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव है और केदारनाथ उनके आराध्य हैं। उनके दौरे को लेकर भाजपा खासी उत्साहित है। केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी की अध्यक्षता में गुरुवार को हुई चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में भी प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर चर्चा की गई थी।

Uttarakhand Assembly Elections 2022 चार दिसंबर को देहरादून में जनसभा को संबोधित करेंगे

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने देर रात जानकारी दी कि अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कार्यक्रम फाइनल हो गया है। वह चार दिसंबर को देहरादून में जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी की प्रांतीय कमेटी की शुक्रवार को होने वाली बैठक में सभा स्थल का निर्धारण किया जाएगा।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री का दो माह के भीतर यह तीसरा दौरा होगा। प्रधानमंत्री सात अक्टूबर को ऋषिकेश एम्स में आए थे, तब उन्होंने देशभर में बने आक्सीजन प्लांट का लोकार्पण किया था। इसके बाद प्रधानमंत्री पांच नवंबर को वह केदारनाथ आए थे।

“Women’s Chapel” : का मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्रीमती सौजन्या ने किया आयोजन

Leave a Reply