राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की जीत के लिए मेरठ में आयोजित किया गया हवन

0
217

मेरठ: अमेरिका में 3 नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति पद के चुनाव का असर भारत में भी देखने को मिल रहा है। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने रिपब्लिकन पार्टी से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की जीत के लिए हवन और यज्ञ का आयोजन किया। संगठन के कार्यकर्ताओं ने ‘इस्लामिक कट्टरवाद’ के खात्मे के लिए हवन में आहुति देते हुए ट्रंप की जीत की कामना की।

पाकिस्‍तान की आर्थिक राजधानी कराची में कट्टरपंथियों ने बच्‍चे पर ईशनिंदा का लगाया आरोप

बता दें कि शारदा रोड स्थित अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कार्यालय में हर साल 2 अक्टूबर पर नाथूराम गोडसे की पूजा की जाती है। संगठन के कार्यकर्ता गोडसे की विचारधारा को अपना आदर्श मानते हैं। सोमवार को संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा और जिलाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल के नेतृत्व में संगठन के कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में हवन और यज्ञ का आयोजन किया।

अमेरिका में रहने वाले भारतीयों से की ट्रंप को वोट देने की अपील

संगठन के कार्यकर्ताओं ने यज्ञ से पहले डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीर पर टीका करते हुए उनकी विजय की मंगल कामना की। इसके बाद मंत्रोच्चारण के बीच यज्ञ में आहुति देते हुए अमेरिका में रहने वाले सभी भारतीयों से अधिक से अधिक संख्या में डोनाल्ड ट्रंप को वोट देने की अपील भी की। संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने दावा किया कि यदि डोनाल्ड ट्रंप दोबारा से अमेरिकी राष्ट्रपति चुने जाते हैं तो दुनिया से ‘इस्लामिक कट्टरवाद’ का खात्मा होगा।

उन्होंने कहा कि जिस तरह डोनाल्ड ट्रंप ने अपने पूर्व के कार्यकाल में बगदादी और अन्य आतंकियों को समाप्त किया है, इसी तरह वह भविष्य में भी आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे।

हथियारों के बल पर ही लाई जा सकती है विश्व में शांति!

संगठन के जिलाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल ने दावा किया कि हथियारों के बल पर ही विश्व में शांति लाई जा सकती है। जिसका जीता जागता उदाहरण डोनाल्ड ट्रंप ने पेश किया है। अभिषेक अग्रवाल का कहना है कि जिस तरह डोनाल्ड ट्रंप ने बगदादी को उसके ही देश और शहर में जाकर मार गिराया, उससे यह साफ साबित होता है कि दुश्मन के खात्मे के लिए हथियार उठाना जरूरी है।

अभिषेक अग्रवाल ने दावा किया कि

जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा डोनाल्ड ट्रंप का समर्थन किया है, उसी तरह डोनाल्ड ट्रंप भी हमेशा भारत के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होंगे और आतंकवाद के खात्मे के लिए काम करेंगे। उन्होंने बताया कि अमेरिका में पिछले राष्ट्रपति चुनाव के दौरान भी संगठन के पदाधिकारियों ने ट्रंप की जीत की कामना के लिए यज्ञ किया था। उन्होंने दावा किया कि इस बार भी वह भगवान को प्रसन्न करके डोनाल्ड ट्रंप की विजय का मार्ग प्रशस्त करेंगे।

धौलपुर में भी दिखा गुर्जर आरक्षण आंदोलन का असर

LEAVE A REPLY