IPL 2022 Auction: फिर टूटा S Sreesanth के IPL खेलने का सपना

181

नई दिल्ली। IPL 2022 Auction:  इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के लिए हुए मेगा आक्शन में 200 से ज्यादा खिलाड़ियों की बोली लगी। 12 और 13 फरवरी को बैंगलोर में कराया गया आइपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन अब खत्म हो चुका है। इस नीलामी में कई खिलाड़ियों को उम्मीद से ज्यादा पैसे मिले तो वहीं एक खिलाड़ी ऐसा था जिसकी उम्मीदों को जोरदार झटका लगा। भारतीय गेंदबाज एस श्रीसंत को इस नीलामी में शार्टलिस्ट किया गया था लेकिन उनका नाम नहीं आया।

PM Kanpur Dehat Rally: में पीएम और सीएम योगी ने जनसभा को किया संबोधित

भारत की तरफ से दो विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे गेंदबाज श्रीसंत को आइपीएल 2022 (IPL 2022 Auction) के मेगा आक्शन में मौका नहीं मिल पाया। इस गेंदबाज का नाम आइपीएल की नीलामी में उतरने के लिए ड्राफ्ट किया था और उनका नाम आखिरी 590 खिलाड़ियों की लिस्ट में भी था। फिर भी श्रीसंत का नाम नीलामी के दौरान आक्शन हाल में नहीं लिया गया। एक्सलेरेट आक्शन की वजह से नाम शार्टलिस्ट किए जाने के बावजूद भी उनका नाम आक्शन हाल में नहीं पहुंच पाया।

फ्रेंचाइजी ने नहीं दिखाई दिलचस्पी

स्पाट फिक्सिंग में नाम आने की वजह से श्रीसंत पर बीसीसीआइ ने प्रतिबंध लगाया था। 7 साल का प्रतिबंध झेल चुके तेज गेंदबाज ने आईपीएल 2022 मेगा आक्शन में शामिल होने के लिए अपना नाम दिया था। बीसीसीआइ द्वारा जारी आखिरी नीलामी की लिस्ट में उनका नाम भी था। नीलामी में नाम शामिल किए जाने के लिए किसी भी फ्रैंचाइजी ने उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई। वैसे यह पहली बार नहीं जब श्रीसंत को आइपीएल में निराशा हाथ लगी। इससे पहले पिछले साल आईपीएल भी उन्होंने अपना नाम नीलामी के लिए ड्राफ्ट में डाला था। तब उनके नाम को अंतिम लिस्ट में शार्टलिस्ट नहीं किया गया था।

Karnataka School Reopen: हिजाब विवाद के बीच, कर्नाटक में खुले 10वीं तक के स्कूल

Leave a Reply