MS Dhoni को ऐसा कैच लेते शायद ही कभी आपने देखा होगा

0
284

नई दिल्ली। IPL 2020 CSK vs KKR: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni ने केकेआर के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी और कप्तानी से क्रिकेट फैंस को जरूर निराश किया, लेकिन इस मैच में पहली पारी के दौरान उन्होंने जिस तरह का कैच पकड़ा वैसा कम ही देखने को मिलता है। यकीन मानिए इस कैच ने क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया क्योंकि इस तरह का कैच पकड़ना आसान तो नहीं है। इस कैच को लेकर एम एस ने साबित कर दिया कि उम्र उनके लिए सिर्फ एक नंबर है।

भारत की ओर से नेपाल को 151वी गांधी जयंत के मौके पर 40 से अधिक एंबुलेंस का दिया उपहार

39 की उम्र में भी है कमाल की फुर्ती

धौनी ने ड्वेन ब्रावो की गेंद पर ये कमाल किया जिस वक्त उनका सामना केकेआर के बल्लेबाज शिवम मावी कर रहे थे। ब्रावो की गेंद पर शिवम ने गेंद को हिट करने की कोशिश की, लेकिन गेंद बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए विकेट के पीछे चली गई। इसके बाद धौनी ने गेंद को कैच करने के लिए अपनी दाहिनी तरफ डाइव लगाई, लेकिन गेंद उनके हाथ से लगकर उंचाई लेती हुई थोड़ी दूर चली गई पर धौनी ने कमाल की फुर्ती दिखाते हुए वो कैच पकड़ ही ली। धौनी के कैच लेने के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

टीम की हार के बाद धौनी ने कहा कि

केकेआर के खिलाफ आइपीेएल के 21वें मैच में एम एस की टीम को हार मिली और ये इस लीग में उनकी टीम की चौथी हार रही। हालांकि इस मैच में धौनी ने बल्ले से भी निराश किया और 12 गेंदों पर 11 रन बनाकर वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। टीम की हार के बाद धौनी ने कहा कि टीम के गेंदबाजों ने अच्छा काम किया, लेकिन बल्लेबाजों ने निराश किया और इसी की वजह से टीम को हार मिली। इस मैच में केकेआर ने पहले 20 ओवर में 167 रन बनाए और इसके जवाब में सीएसके 20 ओवर में 5 विकेट पर 157 रन ही बना पाई।

निगम के अधिकारियों ने ली राहत की सांस ,सफाई कर्मचारियों की हड़ताल टली

LEAVE A REPLY