‘बहन जी पानी मिलेगा’ कह कर घर में घुसा,घंटों किया रेप

0
271

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में एक झोलाछाप डॉक्टर द्वारा एक महिला के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। रेप करने वाला आरोपी डाक्टर का क्लीनिक पीड़िता के घर के पड़ोस में है।

आरोप है कि पानी पीने के बहाने डॉक्टर पीड़िता के घर मे घुस गया उसके साथ रेप कर दिया है उसके बाद आरोपी डाक्टर फरार हो गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी डाक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पति मजदूरी करने गया था

पीड़िता ने बताया कि शनिवार को उसके बच्चे को काफी तेज बुखार हो रहा था। उसका पति मजदूरी करने गया था। पड़ोस मे झोलाछाप डाक्टर राजकुमार का क्लीनिक है इसलिए वह अपने तीन साल के बच्चे को लेकर दवा लेने चली गयी। जब वह डाक्टर के पास गई तो डाक्टर ने बच्चे को देखने के बाद कहा कि अभी कुछ देर में वह दवा घर पहुंचा देगा।

उसने बहाने से पानी मांगा

उसके बाद वह बच्चे को लेकर घर चली गई। कुछ देर बाद झोलाछाप डाक्टर दवा देने आया तो उसके दरवाजा खोलते ही उसने पति के बारे मे पूछा तो उसने कहा कि वह काम पर गए है। पीड़िता का कहना हे कि उसने बहाने से पानी मांगा तो वह पानी लेने गई और पीछे पीछे डाक्टर भी वहां आ गया और उसका मूंह दबाकर जमीन पर गिरा दिया।

उसके बाद डाक्टर ने उसके साथ रेप किया। पति के आने के बाद पीड़िता ने घटना के बारे मे पति को बताया कि उसके बाद आज पीड़िता थाने पहुची और पुलिस को घटना के बारे मे जानकारी दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

पता चला कि उसका आचरण अच्छा नही है

पुलिस ने बताया कि थाने पर आकर एक महिला ने तहरीर दी जिसमे झोलाछाप डाक्टर पर रेप का आरोप लगाया है। दवा देने के बहाने से घर जाकर महिला का रेप करने का आरोप लगा है। सीओ के मुताबिक आरोपी डाक्टर के बारे मे जब आसपास के लोगो से पूछताछ की तो पता चला कि उसका आचरण अच्छा नही है।

जिसके बाद तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी डाक्टर की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है साथ ही पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा रहा है।

LEAVE A REPLY