दो सगे भाइयों समेत तीन ने किया गैंगरेप गांव वालों ने पकड़ा

0
262

बुलंदशहर। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि चाकू की नोक पर 15 वर्षीय नाबालिग को दो भाइयों समेत तीन युवकों ने घर से उठा लिया। पीड़िता की मानें तो तीनों आरोपी उसे एक खंडहर में ले गए और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

एक आरोपी हिरासत में

पीड़िता ने इस पूरी वारदात की शिकायत सलेमपुल पुलिस से की। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लेकर पुछताछ शुरू कर दी है। साथ ही पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा हैं। वहीं, दूसरी तरफ पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि सलेमपुर पुलिस पीड़िता पर केस वापस लेने का दबाव बना रही हैं।

गांव के एक खंडहर में ले गए

मामला बुलंदशहर के सलमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शनिवार की रात वो अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर में सोई हुई थी कि गांव के ही तीन युवक घर में घुस गए। तीनों ने चाकू की नोक पर नाबालिग लड़की का अपहरण किया और उसे गांव के एक खंडहर में ले गए।

जान से मारने की धमकी भी दी

पीड़िता ने बताया कि तीनों आरोपियों ने उसकी गर्दन पर चाकू रखकर उसके साथ बारी-बारी गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की मानें तो गैंगरेप की जानकारी पुलिस और परिजनों को देने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता के पिता ने पुलिस को नामजद तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई हैं।

घर के आगन में सो रही थी

बता दें कि जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया, उस समय पीड़िता घर के आगन में सो रही थी। पीड़िता के परिजनों की मानें तो किशोरी के अचानक गायब होने पर उसकी तलाश की गई। तलाश के दौरान परिजनों संग गांव वाले एक खंडहर पर पहुंचे तो पीड़िता और गांव के ही दबंग आरोपी को भाइयों समेत पकड़ लिया।

पीड़ित पक्ष पर केस वापस लेने का दबाव

परिजनों ने इस पूरे मामले की सूचना सलेमपुर थाना इंचार्ज को दी। सलमपुल पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। साथ ही पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। वहीं, पीड़िता की मां का आरोप है कि पुलिस इस पूरे मामले में पीड़ित पक्ष पर केस वापस लेने का दबाव बना रही हैं।

LEAVE A REPLY