Sponsored
loading...

कन्या भोज के दौरान आग लगने की घटना पर मुख्यमंत्री गंभीर, उन्नाव के DM व SP से मांगी रिपोर्ट

0
452

उन्नाव,महानवमी पर उन्नाव में एक मकान में कन्या भोज के दौरान पेट्रोल में आग लगने से एक बच्ची की मौत के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना की जांच रिपोर्ट 24 घंटा में तलब की है।

दिल्ली-NCR के 60000 मेट्रो यात्रियों को फिर मिली राहत, 1 महीने और चलेगी रैपिड रेल

मुख्यमंत्री ने कन्या की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया

गोरखपुर दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव की इस घटना का संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री ने कन्या भोज के दौरान आग लगने की घटना में कन्या की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है। इसके साथ ही जिला प्रशासन को हादसे में घायल तीन कन्याओं के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतक के परिवार के लोगों को दो लाख की आर्थिक सहायता की घोषणा की है। इसके साथ ही डीएम व एसपी को मामले की जांच आठ अक्टूबर तक पूरी कर आख्या उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

उन्नाव में किराना की दुकान में रखा पेट्रोल सोमवार को एक बच्ची के लिए काल बन गया जबकि तीन झुलस गई हैं। माखी थाना क्षेत्र के निस्पंसरी गांव में एक किराना व्यापारी ने सोमवार को अपने घर में महानवमी पर कन्या भोज का आयोजन किया था। किराना की दुकान में पेट्रोल-डीजल बेचा जा रहा था। हवन-पूजन के दौरान वहां रखे पेट्रोल ने आग पकड़ ली। आग की चपेट में आने से एक बच्ची की मौत हो गई।

कन्या की आग से जलकर मौत

कन्या भोज कार्यक्रम में शामिल होने आई कन्या की आग से जलकर मौत हो गई। दुकान में हवन पूजन के दौरान वहां रखे पेट्रोल ने आग पकड़ ली और भयावह हो गई। जिससे वहां पर काफी अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन सभी को बाहर निकाला गया। इस दौरान एक बच्ची अंदर ही रह गई। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं कुछ बच्चियां झुलस गई हैं।

WAR Box Office Collection Day 3: करीब 100 करोड़ की कमाई बस तीन दिन में, ‘वार’ के धमाके बॉक्स ऑफिस पर जारी हैं

loading...

LEAVE A REPLY