बाल संरक्षण आयोग मे तलब करने के विरोध मे राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

0
321

देहरादून। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया व प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर द्वारा माँ गंगा के सम्मान मे आवाज उठाने जाने पर भाजपा सरकार द्वारा तानाशाही पूर्ण तरीके से बाल संरक्षण आयोग मे तलब करने के विरोध मे राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी के बीच प्रदर्शन किया और कहा कि इस प्रकार की कार्यवाही का पुरजोर तरीके से विरोध किया जायेगा और सड़कों पर उतरकर आंदोलन किया जायेगा।

लोगों व राहगीरों को प्लास्टिक के थैलों के बजाय बांटे कपड़ों के थैले

यहां आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उत्तराखण्ड बाल अधिकार संरक्षण आयोग के सुद्धोवाला स्थित कार्यालय के बाहर इकटठा हुए और वहां पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया व प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर द्वारा माँ गंगा के सम्मान मे आवाज उठाने जाने पर भाजपा सरकार द्वारा तानाशाही पूर्ण तरीके से बाल अधिकार संरक्षण आयोग मे तलब करने के विरोध मे जोरदार प्रदर्शन किया। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा है कि भाजपा सरकार द्वारा आप नेताओं पर द्वेष की भावना से प्रेरित होकर कार्रवाई की जा रही है जिसका पुरजोर विरोध किया जायेगा। इस अवसर पर मौके पर भारी पुलिस बल को भी तैनात किया गया था।

इस अवसर पर प्रदर्शनकारियों ने बीजेपी सरकार पर झूठे मुकदमे करने का आरोप लगाया है और कहा कि लगातार आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर निशाना साधा जा रहा है जिसे किसी भी दशा में सहन नहीं किया जायेगा। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मां गंगा का अपमान नहीं सहेंगे और मां गंगा के अपमान पर सड़कों पर उतरकर आंदोलन किया जायेगा। इस दौरान अनेक कार्यकर्ता शामिल थे।

राष्ट्रपति चुनावी नतीजों के बीच अमेरिका में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

LEAVE A REPLY