राजधानी देहरादून में आ रहे कोरोना के सबसे ज्यादा मामले

0
225

देहरादून: कोरोना वायरस का संक्रमण राजधानी देहरादून में तेजी से बढ़ रहा है। वहीं सबसे ज्यादा मामले राजधानी देहरादून में आ रहे हैं। ऐसे में रविवार को देहरादून में जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी दुकानें बंद रहेंगी। डीएम डॉ. आशीष के श्रीवास्तव ने कहा कि जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह कदम उठाया गया है। प्रतिबंध के दौरान केवल आवश्यक वस्तुओं की बिक्री वाली दुकानें ही खुली रहेंगी।

किसानों को दिल्ली पहुंचने से रोकने का प्रयास

530 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि

उत्तराखंड में शुक्रवार को और 530 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई जबकि संक्रमण से पांच लोगों की मौत हुई है। प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार, 530 नए मरीजों के मिलने के साथ ही प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 73,527 हो गई है।

देहरादून में मिले 168 संक्रमित

बुलेटिन के अनुसार, कोविड-19 के ताजा मामलों में से सर्वाधिक 168 देहरादून जिले में मिले हैं, जबकि नैनीताल में 69 केस सामने आए हैं। इसके अलावा हरिद्वार में 43, पौड़ी में 40 और पिथौरागढ़ में 25 मरीज सामने आए।

कोरोना से 5 की गई जान, 391 मरीज हुए ठीक

उत्तराखंड में शुक्रवार को पांच और कोविड-19 मरीजों ने दम तोड़ दिया। महामारी से अब तक प्रदेश में 1,201 मरीज जान गंवा चुके हैं। प्रदेश में शुक्रवार को 391 और मरीज इलाज के बाद ठीक हो गए। अब तक कुल 66,855 मरीज इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं। प्रदेश में कुल एक्टिव केस 4812 है।

यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज बस से टकराई हाई स्पीड कार

LEAVE A REPLY