उत्तराखंड में 23 वर्षीय युवती में कोरोना पॉजिटिव की हुई पुष्टि

0
582
उत्तराखंड में हर दिन कोरोना पॉजिटिव के मरीज सामने आ रहे हैं इस बार गुरुग्राम से हल्द्वानी पहुंची 23 वर्षीय युवती में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है जिसके बाद प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 69 तक पहुंच गई है हालांकि इनमें से 46 मरीज ठीक हो चुके हैं तो वही उधम सिंह नगर से आया ट्रक ड्राइवर का आंकड़ा इसमें नहीं जोड़ा गया है क्योंकि उसका कोरोनावायरस की पुष्टि पंजाब में हुई थी।
तो वही कल उधम सिंह नगर में एक और कोरोनावायरस मरीज सामने आया था  मिली जानकारी के  मुताबिक यह एक ट्रक ड्राइवर है जो लोहा लेकर पंजाब से बाजपुर आया था। पुलिस को जैसे ही पता लगा तुरंत एक्शन लेते हुए बजार जाने से पहले ही उसे पकड़ लिया।फिर उसको एकांत में ले जाकर उससे पूछताछ की।
इस दौरान बाजार को  सैनिटाइज  कर दिया गया । पुलिस उससे पूछताछ कर जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है की वह इस दौरान कहां कहां रुका और किस के संपर्क में आया।
सोमवार की सुबह जब पुलिस को पंजाब पुलिस द्वारा जानकारी मिली कि ट्रक संख्या  PB65/L4928 की लोकेशन बाजपुर में है तो बाजपुर पुलिस हरकत में आई और उस नंबर का ट्रक को शहर के मैन रोड पर ही रोक लिया। उसके बाद उसे शहर से बाहर नैनीताल रोड पर एक खाली ग्राउंड में ले जाया गया जहां उसे पूछताछ की फिर वहां से उससे एंबुलेंस के जरिए अस्पताल ले जाया गया।

 

LEAVE A REPLY