उत्तराखंड में 3 नए कोरोना केस कन्फर्म,संख्या हुई 96

0
345

उत्तराखंड में  कोरोना का कहर जारी है इसी कड़ी में आज 3 और नए कोरोना पॉजिटव केस सामने आए हैं जिनमें से 1कोरोना पॉज़िटिव मरीज देहरादून से है जबकि दूसरा उत्तरकाशी,तीसरा मरीज नैनीताल से है ।तीन नए कोरोना पॉजिटिव केस आने के बाद उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव की  संख्या 96 हो गई है।

आज सुबह एक 60वर्ष  की महिला कोरोना पॉज़िटिव पाई गई थी।वह भी महराष्ट्र से आई थी 15 मई को महिला के  बेटे ने बसंत विहार थाना पहुंचकर उनके पहुंचने की जानकारी दी थी । जिसके बाद दोनों पति पत्नी का सैंपल लिया गया। आज आई रिपोर्ट में महिला का सैंपल पॉजिटिव पाया गया। यानी कुल मिलाकर आज 4 कोरोना पॉजिटव के केस आये है।

वहीं, देहरादून में ही 35 साल के  युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यह युवक मुंबई से देहरादून आया था। नैनीताल में मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज 20 वर्षीय युवक हाल ही में दिल्ली से आया था। जबकि उत्तरकाशी में मिला 23 साल का यह युवक गुरुग्राम हरियाणा से उत्तराखंड आया था।

वहीं रविवार रात पौड़ी के बीरोंखाल ब्लॉक के प्राथमिक स्कूल में बने क्वारंटाइन सेंटर में नोएडा से आए एक युवक की मौत हो गई है युवक रविवार को ही नोएडा से उत्तराखंड आया था और क्वारंटाइन सेन्टर में अकेला था।इससे पहले शनिवार को 70 वर्षीय महिला की भी तबीयत खराब होने से मौत हो गई थी। वह भी रिखणखाल में एक कवारंटाइन सेंटर में थी। 2 मौतों के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

LEAVE A REPLY