Sponsored
loading...

कांग्रेस ने किया अल्मोड़ा-नैनीताल लोकसभा सीटों पर जीत का दावा

0
486

नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने कहा कि प्रदेश सरकार वित्तीय नियंत्रण में पूरी तरह फेल हो चुकी है। स्वास्थ्य व्यवस्थाएं इतनी चैपट हैं कि सरकार अपने ही विधायक को हुए डेंगू का पता तक नहीं लगा सकी। उन्होंने आरोप लगाया कि डेंगू के साथ सरकार ने विधायक की जान ली है। नेता प्रतिपक्ष ने 2019 में अल्मोड़ा और नैनीताल लोकसभा सीटों में गारंटी के साथ जीत का दावा करते हुए कहा कि चुनावों में प्रत्याशी का चेहरा निर्णायक भूमिका निभाएगा। उन्होंने फील्ड में कांग्रेस संगठन की मजबूती और अक्रामकता की जरूरत बताई।

बुधवार को रानीखेत पहुंची नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने पत्रकारों से वार्ता में कहा कि डबल इंजन सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो चुकी है। वित्तीय नियंत्रण में फेल सरकार कर्मचारियों को वेतन तक नहीं दे पा रही। प्रशासनिक व्यवस्था चैपट है, खनन नीति भी फेल हो गई है। चार धाम यात्रा सुधार के कार्यों में प्रगति शून्य है। केदारनाथ में हेलीकॉप्टर सेवाओं में पक्षपात के चलते आवाज उठ चुकी है।

थराली उपचुनाव में भाजपा को कड़ा सबक सिखाएगी जनता

इंदिरा ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी से त्रस्त जनता थराली उपचुनाव में भाजपा को कड़ा सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि निकाय चुनावों में कांग्रेस की शानदार जीत से लोकसभा चुनावों की सफलता का मार्ग प्रशस्त होने जा रहा है। उन्होंने अल्मोड़ा व नैनीताल लोकसभा सीटों में कांग्रेस की शत-प्रतिशत जीत का दावा करते हुए कहा कि गढ़वाल की तीनों सीटों पर प्रत्याशियों के चेहरे नतीजे तय करेंगे। इससे पहले रानीखेत पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने डॉ. इंदिरा का स्वागत किया। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख रचना रावत, नगर अध्यक्ष उमेश भट्ट, पीसीसी सदस्य कैलाश पांडे, सुंदर लाल गोयल आदि मौजूद रहे।

loading...

LEAVE A REPLY