पालिका ने रिलायंस जियो कंपनी के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज

1132

अल्मोड़ा में पालिका के आतंरिक मार्गो को बिना इजाजत लाइन डालने के लिए खोदे जाने पर पालिका ने कड़ा रूख अख्तियार किया है। पालिका के अधिशासी अधिकारी ने इस मामले में एक मोबाइल कंपनी के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

पिछले कुछ दिनों से रिलायंस जियो कंपनी ने लाइन बिछाने के लिए नगर के आतंरिक मार्गो को बिना अनुमति खोद डाला है। जिस कारण पहले से संकरे मार्ग में वाहनों की आवाजाही प्रभावित हो रही है। वहीं पैदल चलने वाले लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पालिका के अधिकारियों को इसकी सूचना मिली तो पालिका के अधिशासी अधिकारी श्याम सुंदर ने रिलायंस जियो कंपनी के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

मोबाइल कंपनियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

अधिशासी अधिकारी ने बताया कि कंपनी के अधिकारियों ने पालिका से बिना इजाजत एनटीडी, एलआर साह रोड समेत अनेक इलाकों में आतंरिक मार्गो में खुदाई का कार्य किया गया है। जिससे स्थानीय लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा है कि पालिका क्षेत्र में इस तरह की कार्रवाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इधर पालिका के पूर्व सदस्य ने त्रिलोचन जोशी ने भी मोबाइल कंपनियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply