आंगनवाड़ी व आशा कार्यकर्त्रियों को कोरोना वारियर्स प्रमाण पत्र देकर किया सम्मानित

0
232

डोईवाला। सामाजिक संस्था दृष्टिकोण समिति ने मारखंम ग्रान्ट  व डोईवाला क्षेत्र की कई आंगनवाड़ी व आशा कार्यकर्त्रियों को कोरोना वारियर्स प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया ।

इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष मोहित उनियाल ने सभी कोरोना योद्धाओ का धन्यवाद करते हुए कहा कि देश मे कोरोना काल में जब सभी लोग घरों में अपने आप को सुरक्षित रखना चाहते थे तब इन बहनों ने क्षेत्र में लोगो को जागरूक रखने का काम किया व अभी भी मुश्किल परिस्थिति में जनता के बीच मे दिन रात काम कर रही हैं ।
इस अवसर पर सभी कोरोना वारियर्स का आभार जताते हुए कहा किअपने और अपने परिवार से अधिक समाज की सोचने वाले लोग ही असल मायने में वारियर्स है ।

उनियाल ने कहा की महामारी से आजादी की इस लड़ाई में हर कोरोना वारियर के समर्पण को याद रखा जाएगा । समिति द्वारा डोईवाला क्षेत्र में कोरोना के समय काम कर रहे अन्य योद्धाओं को भी सम्मानित किया जाएगा ।

इस मौके पर अरविंदर कौर, कुंतेश्वरी, संगीता भंडारी, सरिता कौर, ममता, मीनू, नीतू थापा, कविता, नंदा थापा, कमला थापा, सत्यवती, अमिता बलादी, राजबाला, यशोदा, वंदना, हरजिंदर कौर, आनंदमयी, जसविंदर कौर, परमजीत कौर, राधा, नुसरत जहाँ, कोमल, शशिबाला, किरण,रजनी, अरुणा बिष्ट आदि के साथ समिति से शुभम काम्बोज व मनीष यादव उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY