कांग्रेस का सकारात्मक तरीके से जवाब देगी भाजपाः श्याम जाजू

930

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व उत्तराखंड प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में भाजपा सरकार के चार वर्ष देश के विकास व पूरे विश्व में भारत के मान सम्मान की दृष्टि से महान उपलब्धियों के वर्ष हैं। इन चार वर्षो की उपलब्धियों व योजनाओं को घर-घर पहुंचाने के लिए 26 मई से 11 जून तक पूरे देश में कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं।

केंद्र सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार में लगा है विपक्ष

भाजपा पदाधिकारियों व विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों की बैठक में श्याम जाजू ने कहा कि विपक्ष ने अपनी पूरी ताकत प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार में लगा दी है। भाजपा इस दुष्प्रचार का जवाब सकारात्मक तरीके से देगी और इसी कड़ी में इन कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। प्रदेश महामंत्री संगठन संजय कुमार ने कहा कि उत्तराखंड में 27 मई से 11 जून तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित होंगे।

27 मई को देहरादून में बुद्धिजीवी सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इसमें मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत मुख्य अतिथि होंगे और प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे। बैठक का संचालन महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने किया। बैठक में डॉ. आरके जैन, भाजपा प्रदेश महामंत्री गजराज सिंह बिष्ट, प्रदेश मंत्री राजेंद्र अंथवाल, प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन, नीति शोध विभाग अध्यक्ष अभिमन्यु कुमार, सह मीडिया प्रभारी बलजीत सोनी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply