पार्किंग स्टैंडों से जबरन वसूली का विरोध करेगी कांग्रेस

0
116

देहरादून। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अनुसूचित जाति जनजाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा है कि फ्लाईओवरों के नीचे पार्किंग स्टैंड के नाम पर अनावश्यक रूप से वसूली की जा रही है जो चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि इन वाहन पार्किंग स्टैंड को पूर्व की भांति निःशुल्क किये जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जबरन वसूली का पुरजोर विरोध किया जायेगा। यहां जारी एक बयान में उन्होंने कहा कि  अनावश्यक रूप से पार्किंग स्टैंडों से व्यापारियों व लोगों से धनराशि ली जा रही है यह पार्किंग स्टैंड पूर्व में निःशुल्क थे।

उन्होंने कहा कि पार्किंग स्टैंड के नाम पर जनता से रूपया वसूला जा रहा है जिसका पुरजोर तरीके से विरोध किया जायेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय में सारे पार्किंग स्टैंड मुफ्त हुआ करते थे परन्तु वर्तमान सरकार मे जबरन पार्किंग स्टैंड से आम जनता से रुपया लिया जा रहा है जो की निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि  इस विवाद को निपटाने के लिए एक कमेटी का गठन भी मेयर सुनील उनियाल गामा द्वारा किया गया है। उन्होंने कहा कि अनावश्यक रूप से जबरन वसूली का विरोध किया जायेगा और मेयर से मुलाकात कर पार्किंग स्टैंड को पूर्व की भांति निःशुल्क करने की मांग की जायेगी।

LEAVE A REPLY