कोरोना से पुलिस महकमे में तीसरे जवान की मौत, एसएसपी व अन्‍य अध‍िकार‍ियों ने श्रद्धांजलि देने के साथ पीड़ित परिवार को दी सांत्वना

0
89

हल्द्वानी: कुमाऊं में पुलिस विभाग में कोरोना की चपेट में आने से एक और जवान की मौत हो गई। मृतक उधमसिंह नगर के नानकमत्ता थाने में पोस्टिड था। निधन के बाद कोतवाली में एसएसपी सुनील कुमार मीणा, एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव, सीओ शांतनु पराशर समेत अन्य लोगों ने भी श्रद्धांजलि देने के साथ पीड़ित परिवार को सांत्वना भी दी।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने जनपद देहरादून, पौड़ी उत्तरकाशी एवं बागेश्वर के 06 स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की पौत्रियों के विवाह हेतु 3 लाख की धनराशि की स्वीकृत

कुमाऊं में पुलिस विभाग में कोरोना की चपेट में आने से एक और जवान की मौत हो गई। निधन के बाद कोतवाली में एसएसपी सुनील कुमार मीणा एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव सीओ शांतनु पराशर समेत अन्य लोगों ने भी श्रद्धांजलि देने के साथ पीड़ित परिवार को सांत्वना भी दी।

एसएसआई कश्मीर सिंह ने बताया कि

नानकमत्ता थाने में तैनात 49 वर्षीय कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह ज्याला को स्वास्थ्य बिगड़ने पर हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल लाया गया था। जिसके बाद हुई कोरोना जांच में वह संक्रमित पाए गए। उसके बाद से एसटीएच के कोविड वार्ड में उनका उपचार चल रहा था। एसएसआई कश्मीर सिंह ने बताया कि कल रात जवान सुरेंद्र ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर परिजन भी हल्द्वानी पहुँच गए। कोतवाली में श्रद्धांजलि के दौरान परिजनों के आंसू देख अन्य पुलिकर्मी भी भावुक नजर आए। जिसके बाद चौकी इंचार्ज मनवर बिष्ट व एसएसपी के पीआरओ प्रमोद पाठक ने किसी तरह उन्हें संभाला। वहीं, इससे पूर्व कुमाऊँ में बागेश्वर के एक सब इंस्पेक्टर और पीएसी में तैनात अधिकारी की भी कोरोना से मौत हुई थी।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह: विजयादशमी का पर्व बुराई पर अच्छाई की विजय का प्रतीक है

LEAVE A REPLY