देहरादून: कश्मीरी छात्रा का विवादित पोस्ट,अपने बेटे को बनाना चाहती है हिजबुल कमांडर,कॉलेज से निलंबित

0
381

देहरादून के जेबीटी इंस्टीट्यूट की एक कश्मीरी छात्रा मीर मिशिना ने सोशल मीडिया में आतंकी बनने की इच्छा प्रकट की है। मामला पुराना है लेकिन उसका खुलासा अब हुआ है इस कश्मीरी छात्रा ने फेसबुक के  इस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली। जिसमे उसने खुलेआम ऐलान किया था कि वह चाहती है कि उसका बेटा हिजबुल का कमांडर बने। छात्रा की पोस्ट का खुलासा होने के बाद हड़कंप मच गया। कॉलेज ने भी तुरंत एक्शन लेते हुए उसे  सस्पेंड कर दिया है।

इस कश्मीरी छात्रा ने पुलवामा में मारे गए सीआरपीएफ जवानों को लेकर भी विवादित टिप्पणी की थी। उसने इसका जश्न मनाते हुए हैप्पी वैलेंटाइन डे लिखा था।

इस पूरे मामले को लेकर भैरव सेना के प्रदेश अध्यक्ष संदीप खत्री ने बताया कि कॉलेज में कश्मीरी छात्रों का एक गुट बना है जो इस तरह की गतिविधियों में शामिल रहता है। वैलेंटाइन डे पर भी इस तरह की चीजें हुई थी इसके बाद छात्रों पर नजर रखी जा रही है।

सहसपुर प्रभारी आइपीएस विशाखा विधाने इस मामले के आने की पुष्टि की है। पूरे मामले में सच्चाई क्या है उसे जानने के लिये जांच के लिए साइबर सेल को भेज दिया गया है। तो वही छात्रा ने इंस्टाग्राम में पोस्ट डालने के बाद उसे  तुरंत डिलीट भी कर दिया। और कहा की उसका एकाउंट किसी ने हैक करा है और वो भारतीय सेना का सम्मान करती है कभी-भी ऐसा नही लिख सकती है।

LEAVE A REPLY