मांग पूरी न होने से नाराज पेयजल कर्मचारियों का धरना जारी

861

देहरादून। संवाददाता। उत्तराखण्ड पेयजल निगम कर्मचारी महासंघ ने अपनी मांगों को पूरा न किये जाने के विरोध में पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत आज प्रधान कार्यालय के प्रांगण में क्रमिक अनशन शुरू कर दिया है। क्रमिक अनशन में आज प्रान्तीय अध्यक्ष प्रवीन रावत व प्रान्तीय महामंत्री विजय खाली बैठे।

इस अवसर पर प्रवीन रावत ने कहा कि महासंघ द्वारा दिये गये पूर्व नोटिस पर कोई संज्ञान नहीं लिया गया है। जबकि पूर्व में हुए समझौते में उनकी सभी मांगे मान ली गयी थी लेकिन उस पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। उन्होने कहा कि कर्मचारियों को विगत अक्टूबर व नवम्बर माह का वेतन अभी तक नहीं मिला है जिस कारण कर्मचारियों की स्थिति खराब हो रही है व भूखे रहने की नौबत है।

विजय खाली ने आरोप लगाया कि गम्भीर बीमारी व अनुरोध के बाद भी स्थानान्तरण नहीं किये जा रहे है। पदोन्नोतियों में विलम्भ किया जा रहा है। उन्होने बताया कि उनकी विभागीय सम्बन्धी अन्य कई मांगे है जिन पर अभी तक कोई गौर नहीं किया गया है जिसके चलते आज उन्हे क्रमिक अनशन पर मजबूर होकर बैठना पड़ा है। इस अवसर पर धमेन्द्र चौधरी, कमल कुमार, मीरा देवी, लक्ष्मी सेठी सहित कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply