कांट्रेक्ट यूनियन के सैकड़ों पदाधिकारियों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली

4344

देहरादून : देहरादून के ओएनजीसी में कार्यरत कांट्रेक्ट यूनियन के सैकड़ों पदाधिकारियों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। एक कार्यक्रम के दौरान मसूरी विधायक गणेश जोशी ने सभी कर्मियों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। यह सभी ओएनजीसी कांट्रेक्ट यूनियन के पदाधिकारी भारतीय मजदूर संघ के साथ जुड़े हैं।

पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुॅचाने का लिया संकल्प

शुक्रवार को देहरादून के राजेन्द्र नगर स्थित एक वैंडिग प्वाइंट में सैकड़ों ओएनजीसी कांट्रेक्ट यूनियन के पदाधिकारियों ने भाजपा की सदस्यता ली और पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुॅचाने का संकल्प लिया। स्थानीय पार्षद नंदनी शर्मा ने कहा कि हमें एकजुट होकर कार्य करने के साथ-साथ पार्टी की नीतियों को आमजन तक पहुॅचाना होगा।

भाजपा विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी:जोशी

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है और कई सदियों तक यह नम्बर एक पर ही बनी रहेगी। उन्होंने पार्टी की सदस्यता लेने वाले कार्यकर्ताओं का पुष्पगुच्छ देकर पार्टी में स्वागत किया और उन्हें सदस्यता क्रमांक भी उपलब्ध कराया। उन्होंने कहा कि मसूरी विधानसभा क्षेत्र में मेरे द्वारा किये कार्यो का लाभ जनता को मिल रहा है या नहीं, इसका संज्ञान लेना भी कार्यकर्ताओं को लेना चाहिए और कार्य की गुणवत्ता से मुझे अवगत कराना चाहिए।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को शीर्षता देकर जो कार्य किये गये हैं उनका प्रचार-प्रसार करना भी कार्यकर्ता का दायित्व है। उन्होनें कहा कि वह स्वयं किसी न किसी केन्द्रीय योजना की जानकारी प्रतिदिवस अपने फेसबुक और ट्वीटर में डालते हैं ताकि आमजन को योजनाओं को अधिकत्तम लाभ मिल सके।

क्षेत्र की जनता को भी लाभ मिलेगा

भाजपा के मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल ने कहा कि युवा साथियों ने पार्टी की नीतियों को देखकर सदस्यता ली है, इससे एक ओर पार्टी को बल मिलेगा तो दूसरी ओर क्षेत्र की जनता को भी लाभ मिलेगा।
सदस्यता ग्रहण करने वालों में संदीप रमोला, मनोज कुमार, जयप्रकाश, कौशल काला, सरिता उप्रेती, भरत सिंह राणा, मोतीराम, गोपालकृष्ण, भास्करानन्द मंमगाई, मुन्ना लाल, मंजीत सिंह, नित्यानन्द बढ़ोनी, यशवंत, आनन्द सिंह बिष्ट, महेश थापा, नवीन नेगी, दलीप खत्री, सुरजीत यादव, विजेन्द्र प्रकाश कोटनाला आदि रहे।

इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, महामंत्री सुरेन्द्र राणा, पार्षद नन्दनी शर्मा, पार्षद सत्येन्द्र नाथ, सदस्यता प्रमुख एमपीएस पुण्डीर, सह प्रमुख राकेश जोशी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply