Sponsored
loading...

महिला से पर्स लूट में तीन गिरफ्तार

0
376

थाना वसंत विहार पुलिस ने बीते 24 मई को इंदिरानगर क्षेत्र में महिला के साथ हुई पर्स लूट का खुलासा करते हुए एक नाबालिग सहित तीन को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से लूटा हुआ पर्स भी बरामद किया गया है। विगत 24 मई को स्कूटी सवार तीन अज्ञात युवक शाम के समय सब्जी लेने जा रही रही महिला बीना भंडारी निवासी इंदिरा नगर के हाथ से पर्स लूटकर फरार हो गए थे। महिला की सूचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर स्कूटी सवारों की तलाश शुरू कर दी थी।

एसओ वसंत विहार हेमंत खंडूरी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पर्स लूट में तीन युवकों का शामिल होना पाया गया। स्कूटी के संबंध में जब जानकारी निकाली गई तो स्कूटी माजरा निवासी एक व्यक्ति की पाई गई। उस व्यक्ति से पूछताछ करने पर उसने बताया कि घटना वाले दिन उसका साला सोहेल स्कूटी लेकर गया था।

आरोपियों के कब्जे से एक मोबाइल, पर्स और 600 रुपये किए बरामद

पुलिस ने स्कूटी सवार मोहम्मद सोहेल पुत्र मोहम्मद शौकीन निवासी पठान मोहल्ला होली द्वार, रुड़की हाल निवासी पोस्ट ऑफिस वाली गली माजरा, मोहम्मद उस्मान पुत्र स्व. शहीद अहमद निवासी पोस्ट ऑफिस वाली गली माजरा और एक नाबालिग को स्कूटी सहित दबोच लिया। उनके कब्जे से एक मोबाइल, पर्स और 600 रुपये बरामद कर लिए गए। आरोपितों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।


loading...

LEAVE A REPLY