स्टिंग को लेकर सीएम के खिलाफ रघुनाथ सिंह नेगी ने डीजीपी को सौंपा ज्ञापन

1143

देहरादून। संवाददाता। जनसंघर्षमोर्चा प्रतिनिधिमण्डल ने आज मोर्चा अध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी के नेतृत्व में अपर पुलिस महानिदेशक लॉ एण्ड ऑर्डर अशोक कुमार से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। जिसमें सी.एम. त्रिवेन्द्र रावत एवं उनके परिजनों के रिश्वत,दलाली के स्टिंग वीडियो सार्वजनिक होने के उपरान्त प्रदेश की छवि धूमिल होने एवं इनके भ्रष्टाचार के मामले में कार्यवाही की मांग की गयी।

इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान नेगी ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले प्रदेश के मुख्यमन्त्री त्रिवेन्द्र रावत व उनके परिवार से जुडे सदस्यों के रिश्वत तथा दलाली के मामले में एक चैनल के सी.ई.ओ. द्वारा दिल्ली में स्टिंग वीडियो सार्वजनिक किये गये थे। जिसमें सीएम त्रिवेन्द्र रावत द्वारा झारखण्ड प्रदेश प्रभारी रहते हुए एक भाजपा कार्यकर्ता को गौसेवा आयोग का अध्यक्ष बनाये जाने के एवज में 25 लाख रूपये बतौर रिश्वत का पैसा परिजनों एवं सहयोगियों के खातों में आने व व्हाट्सअप पर इनकी जानकारी पीड़ित पक्ष द्वारा किये जाने तथा इनके भाई एवं भतीजे द्वारा खनन व अन्य डील किये जाने के स्टिंग वीडियो ने प्रदेश की जनता को शर्मशार कर दिया है।

एक महत्वपूर्ण पद पर बैठे व्यक्ति एवं उनके परिजनों द्वारा इस प्रकार के कृत्य से जनता अपने को ठगा सा महसूस कर रही है।ेगी ने कहा कि मुख्यमन्त्री एवं इनके परिजनों के इस कृत्य से उत्तराखण्ड का नाम पूरे देश में बदनाम हो गया है तथा प्रदेश की छवि धूमिल हुई है। प्रतिनिधिमण्डल मे मोर्चा महासचिव आकाश पंवार, विजयराम शर्मा, दिलबाग सिंह, प्रेमलता भरतरी, ए.के. कुकरेती, भीम सिंह बिष्ट आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply