विधायक नहीं सेवक चुनेंगे धर्मपुर के लोग-संजय श्रीवास्तव

0
497

देहरादून,29 जनवरी।धर्मपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी संजय श्रीवास्तव ने आज क्षेत्र के कारगी ग्रांट,मोहब्बेवाला,बंजारावाला आदि में डोर टू डोर जनसंपर्क किया।इस दौरान स्थानीय लोगों ने जगह जगह स्वागत किया और उनके प्रति अपना समर्थन जताया।संजय श्रीवास्तव ने कहा कि धर्मपुर विधानसभा को हमने अपना राजनितिक कर्म क्षेत्र बनाया है और आजीवन इस क्षेत्र के लोगो की सेवा का व्रत लिया है।

उन्होंने कहा कि पत्रकारिता में रह कर भी हमने समाज सेवा की और अब राजनीति के माध्यम से अधिक लोगों  की सेवा करने का लक्ष्य ले कर निकल हूँ।उन्होंने कहा कि जनता को एक बार विधायक नहीं बल्कि सेवक चुनना चाहिए।इस दौरान उनके साथ अपना परिवार के अध्यक्ष पुरुषोत्तम भट्ट ने कहा १६ वर्षों में भाजपा और कांग्रेस ने केवल लूट की है इसलिए सोनो पार्टियों को सत्ता से दूर करना होगा ।

अपना परिवार के महासचिव गौरव त्रिपाठी ने लोगों को अपना परिवार की जानकारी देते हुए कहाँ पार्टी नहि व्यक्ति को चुनने पर ज़ोर दिया जाय तो आने वाला समय राज्य के हित में होगा । इस दौरान राजेश कुमार,प्रभात कुमार,सचिन,सुमन,रेखा भट्ट,डॉक्टर रहमान सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे। Skip This Page…

LEAVE A REPLY