भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस,सरकार सफल रही: मदन कौशिक

0
270

हल्द्वानी : कैबिनेट मंत्री एवं सरकार के प्रवक्ता मदन कौशिक ने कहा राज्य सरकार ने अपने 120 दिन पूरे कर रही है। भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर चलते हुए सरकार सफल रही है। जनता से किए वायदों को पूरा करने के लिए हर संभव काम हो रहा है। तमाम बड़े काम इन 120 दिनों में शुरू हुए हैं।

पार्टी संभाग कार्यालय में पत्रकारों से मुखातिब कौशिक ने कहा कि 2021 तक हमने गरीबों को आवास देने की दिशा में तेजी से काम शुरू किया है। नमामि गंगे पर पिछली सरकार ठिठकी हुई थी। हमने 900 करोड़ के कार्यों के टेंडर करा दिए हैं। चार धाम यात्रा में इस बार डेढ़ लाख यात्री अधिक आए।

सरकार प्रदेश में हरिद्वार ऋषिकेश देहरादून के बीच मेट्रो लाइन लाने पर तेजी से कार्य कर रही है। उत्तर प्रदेश से परिसंपत्तियों के बंटवारे पर तेजी से वार्ता की जा रही है। साथ ही जनता को सरकार का आश्वासन है कि यहां स्थित संपत्ति राज्य के पास ही रहेगी। इस संबंध में जल्द दोनों राज्यों के बीच मुख्यमंत्री स्तर की बातचीत होनी है। प्रदेश में स्किल डेवलेपमेंट के लिए हॉस्पिटैलिटी यूनिवर्सिटी बनेगी। जमरानी बांध बनाने के लिए इतने वर्षों से रुकी प्रक्रिया सकारात्मक पहल के रूप में शुरू हो गयी है।

कौशिक ने कहा कि राजधानी को लेकर आयोग बनाया गया है। अब तक 165 आवेदन आयोग को मिले हैं। इसमें 15 नए जिलों की मांग उठी है। आयोग की रिपोर्ट को सदन के पटल पर चर्चा के लिए रखा जाएगा। इस दौरान जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, कुमाऊं प्रभारी तरुण बंसल, मेयर डॉ जोगेंद्र रौतेला आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY