देहरादून में गुरू रोड पटेलनगर कंटेनमेंट जोन घोषित

0
426
कोरोना पॉजिटिव मरीज  पाये जाने के बाद गुरू रोड पटेलनगर क्षेत्र को जिला प्रशासन ने कंटेनमेंट जोन को घोषित कर गया दिया है। डीएम देहरादून डाॅ आशीष कुमार श्रीवास्तव के आदेश के अनुसार गुरू रोड पटेलनगर, को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।दूसरी ओर, पॉजिटिव मरीज की निरंजनपुर मंडी की  दुकान के दोनों तरफ5-5 दुकानें भी बंद करवा दी गई हैं। मंडी में अन्य सभी कामकाज सामान्य रूप से चलता रहेगा।
जिलाधिकारी के मुताबिक इस क्षेत्र में लॉकडाउन रहेगा और लोग अपने घरों में रहेंगे।तो वही इससे पहले कोरोना संक्रमण के चलते देहरादून कीकई कॉलोनियों को सील कर दिया गया था लेकिन एक निश्चित अवधि में कोई कोरोना का केस नहीं आने के बाद उनसे पाबंदी हटा दी गई थी। अब इस नई लिस्ट में देहरादून के 4 और  कॉलोनी भी शामिल हो गई है
देहरादून जिले के चमन विहार लेन11ऋषिकेश – 20 बीघा कॉलोनी, शिवा एन्क्लेव, आवास विकास कॉलोनी से पाबंदी हटा दी गई है। बुधवार को जिलाधिकारी डॉ आशीष कुमार श्रीवास्तव ने मुख्य जिला स्वास्थ्य अधिकारी की रिपोर्ट के बाद यह आदेश जारी किया।
लगातार 28 दिन तक निरीक्षण करने के बाद इन कॉलोनियां में एक भी कोरोना  का केस नहीं आया। जिसके बाद डीएम देहरादून ने यहां से सारी पाबंदियां हटाने का आदेश दिया था।
तीन मई के बाद ये इलाके हुए कंटेनमेंट जोन से बाहर
देहरादून – लक्खीबाग की मुस्लिम बस्ती, कारगी ग्रांट की मुस्लिम बस्ती, भगत सिंह कॉलोनी, आजाद कॉलोनी और चमन विहार की लेन-11
ऋषिकेश – 20 बीघा कॉलोनी की गली नंबर-3, शिवा एन्क्लेव, आवास विकास कॉलोनी।
डोईवाला – झबरावाला व केशवपुरी बस्ती

LEAVE A REPLY