पीने का पानी न आने से गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन

983

पांच दिनों से टिबड़ी क्षेत्र में पीने का पानी न आने से गुस्साए लोगों ने रविवार को खाली बाल्टियां लेकर आंबेडकर चैक पर प्रदर्शन किया। पांच हजार से अधिक की आबादी वाले इस क्षेत्र में रहने वाले लोगों ने कहा कि भीषण गर्मी के बीच उन्हें पीने के पानी के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है। उधर, शहर में अब भी कई स्थानों पर लीकेज होने से पानी बर्बाद हो रहा है।

पांच दिनों से टिबड़ी क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति ठप

पांच दिनों से टिबड़ी क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति ठप है। लोग दूर दराज लगे हैंडपंपों से पानी लाकर काम चला रहे हैं। लोगों का आरोप है कि पानी की समस्या को लेकर उन्होंने क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से भी शिकायत की थी। लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हो सका है।  प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष तरुण नैय्यर ने कहा कि सरकार का जनता की समस्याओं की ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं है। पीने के पानी के लिए लोग तरस गए हैं।

कांता, लक्ष्मी, पूनम व गंगा देवी का कहना है कि सबसे अधिक परेशानी स्कूली बच्चों व नौकरीपेशा लोगों को हो रही है। खाना बनाने और पीने के लिए ही पानी बड़ी मुश्किल से जुटाया जा रहा है। प्रदर्शन व नारेबाजी करने वालों में बीना जाटव, मंजू असवाल, काजल, विद्या प्रसाद, सोहन बाई, माया, शकुंतला, प्रमिला, सुरेंद्र कौर, प्रेमवती, रूबी, सोनिया, ममता, मीरा, सत्यवती, पावर्तती, कला देवी, मनोज जाटव, जगदीश, राजकुमार, संदीप, मोनू, कुलदीप आदि शामिल थे।

 

Leave a Reply