मोदी सरकार ने विश्व में देश का बढ़ाया मानः महाराज

942

राज्य सरकार के कैबिनेट मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री सतपाल महाराज ने प्रेस क्लब में पत्रकारों को मोदी सरकार का चार साल का ब्यौरा देते हुए कहा कि दुनिया भारत को अब एक महाशक्ति के रुप में देखने लगी। कहा कि मोदी सरकार ने विश्व में देश का मान बढ़ाया है। नरेंद्र मोदी की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है।

बेहद सफल रहे मोदी सरकार के चार साल

प्रभारी मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार के चार साल बेहद सफल रहे। भारतीय उद्योगपतियों ने विदेशों में उद्योग स्थापित किए। अनेक देशों से बेहतर संबंध बनाए, रेल बजट को आम बजट से जोड़ा, वन रैंक वन पेंशन योजना लागू कर सैनिकों का सम्मान किया है। प्रदेश उपाध्यक्ष विनय रोहिला ने कहा कि विषम परिस्थितियों में शासन मिलने के बावजूद भी केंद्र सरकार ने बेहतर काम किया।

प्रत्येक परिवार का बैंक खाता, शौचालय, मुद्रा बैंक योजना, स्वच्छ भारत अभियान, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, जीवन ज्योति बीमा योजना, यूरेनियम डील, नोटबंदी से लाभ और सर्जिकल स्ट्राइक आदि महत्वपूर्ण काम गिनाए। जिलाध्यक्ष डॉ. जयपाल सिंह ने कहा कि मोदी सरकार पुराने ढर्रे पर काम नहीं कर रही। अधिकारी, कर्मचारी और मंत्री नई कार्य संस्कृति से देश को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं।

Leave a Reply