गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, चार गिरफ्तार

0
640

हरिद्वार में बुधवार देर रात को एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। गेस्ट हाउस में छापेमारी कर सीओ सिटी ने एक महिला समेत चार को गिरफ्तार किया है। कॉल गर्ल पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। जबकि तीनों ग्राहक हरिद्वार, ज्वालापुर और भेल विष्णुलोक कॉलोनी के निवासी हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। महिला को जिस्मफरोशी के लिए पश्चिम बंगाल से हरिद्वार कौन लेकर आया था इसकी जानकारी भी पुलिस जुटा रही है।

कई होटल और गेस्ट हाउस में पुलिस को जिस्मफरोशी की शिकायतें लगातार मिल रही हैं। बुधवार देर रात सीओ सिटी प्रकाश देवली ने रेलवे रोड के वीशू गेस्ट हाउस में छापा मारा। यहां एक महिला समेत चार लोग आपत्तिजनक हालत में मिले। कोतवाली लाकर पूछताछ करने पर महिला ने बताया कि वह जलपाईगुड़ी पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। उसे जिस्मफरोशी के लिए एक युवक ने हरिद्वार बुलाया था। वहीं ग्राहकों ने अपने नाम राहुल मीणा निवासी धीरवाली, निकट भैरव मंदिर ज्वालापुर, संजय निवासी भिक्याणी सैण, टिहरी हाल निवासी हरिद्वार और प्रेम कुमार उर्फ पिंटू निवासी विष्णुलोक कॉलोनी भेल रानीपुर बताया।

सीओ सिटी ने कहा कि चारों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। गेस्ट हाउस संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस पूछताछ में राहुल नाम के एक शख्स का नाम सामने आया है। हालांकि यह नाम सही है या गलत, पुलिस इसकी छानबीन कर रही है। महिला का कहना था कि वह पश्चिम बंगाल से दिल्ली आई थी। दिल्ली से राहुल ने बुकिंग पर उसे हरिद्वार बुलाया था।

ऑर्डर पर बड़े शहरों से मंगवाई जाती हैं कॉल गर्ल

होटल, गेस्ट हाउसों में जिस्मफरोशी का धंधा जोरों पर है। धंधे से जुड़े लोगों के तार दिल्ली, मेरठ, गाजियाबाद जैसे बड़े शहरों से जुड़े हैं। ऑर्डर पर कॉल गर्ल बड़े शहरों से मंगवाई जाती हैं। मुनाफे के लिए बड़ी संख्या में होटल गेस्ट हाउस संचालक भी दलालों के संपर्क में रहते हैं। हरिद्वार के होटल, गेस्ट हाउसों में लगातार जिस्मफरोशी के मामले सामने आ रहे हैं। तीर्थनगरी की गरिमा को तार-तार किया जा रहा है। अक्सर छापेमारी में होटल और गेस्ट हाउस संचालक बच जाते हैं। मामूली जुर्माने के अलावा कभी-कभार छोटे प्यादों पर ही कार्रवाई होती है।

LEAVE A REPLY