Sponsored
loading...

सरकार ने पुननिर्माण मामले में सिवाय नौटंकी के और कुछ नहीं कियाः हरदा

0
657

पूर्व सीएम हरीश रावत ने पीएम नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्रियों के 29 अप्रैल को केदारनाथ आगमन के दौरान लेजर शो पर सवाल उठाए हैं। कहा कि स्कंद पुराण की मान्यता के मुताबिक केदारपुरी में शिव तथा बद्रीनाथ में विष्णु जीवंत रूप में मौजूद हैं। पीएम की खातिर लेजर शो के जरिये आस्था से खिलवाड़ कर उन्हें प्रतीक रूप में दिखाने का काग्रेस पुरजोर विरोध करती है।

सोमवार को हरदा ने कहा कि पीएम के दौरे के चलते वह 26 से 29 अप्रैल का अपना दौरा अब 5 से 9 मई तक करेंगे। पीएम मोदी इस बार राज्य को क्या दे जाते हैं देखेंगे। एक साल में सरकार ने पुननिर्माण मामले में सिवाय नौटंकी के और कुछ नहीं किया। शांत शिव को भाजपा नटराज मुद्रा में क्यों दिखाना चाह रही है यह समझ से परे है। इस दौरान प्रदेश महामंत्री खजान पांडेय, पूर्व दर्जा मंत्री प्रयाग भट्ट, ब्लाक प्रमुख भोला भट्ट, हर्ष पांडे व विजय सिजवाली मौजूद रहे।

पांच साल तक रहना चाहिए सीएम

त्रिवेंद्र से नहीं मेरा स्नेह राजनीतिक स्थायित्व से है त्रिवेंद्र रावत के कामकाज की तारीफ के सवाल पर हरदा ने कहा कि उनका स्नेह सीएम से नहीं बल्कि राज्य के राजनीतिक स्थायित्व से है। उनका दर्द भी झलका कि यहां सीएम तो बदलते हैं, लेकिन जनता का नसीब नहीं। इसलिए पांच साल तक सीएम रहना चाहिए। जिससे अधूरे काम की टीस न रहे। बहुगुणा के समय में बंटे खनन पट्टे हरदा ने आरोप लगाया कि नदियों में खनन पट्टे सत्तारूढ़ दल के नेताओं के रिश्तेदारों को दिए गए हैं।

loading...

LEAVE A REPLY