विकास कार्यों की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दे:मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

0
376

रुड़की: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गुरुवार को विकास कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने विकास कार्यों की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने की बात कही। साथ ही जल्द से जल्द कार्य को पूरा करने के निर्देश भी दिए।

भाजपा के 10 नेताओं को महत्वपूर्ण दायित्वों के साथ सत्ता में हिस्सेदारी का तोहफा

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत नारसन बार्डर पर पहुंचे

गुरुवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत नारसन बार्डर पर पहुंचे। यहां सबसे पहले उन्होंने कुंभ पर कोविड जांच सेंटर समेत अन्य प्रस्तावित काउंटर के बारे में जानकारी ली। साथ ही निर्देश दिए कि बार्डर पर इस तरह की व्यवस्था हो कि उत्तराखंड आने वाले यात्री को इंतजार ना करना पड़े। भीड़भाड़ ना होने दी जाए। यहां पर पेयजल एवं पथ प्रकाश की व्यवस्थाओं को दुरुस्त किया जाए। हाईवे चौड़ीकरण से जुड़े जो कार्य है उनको तत्काल पूरा कर लिया जाए।

ओवरब्रिज का निरीक्षण

इसके बाद मुख्यमंत्री मंगलौर कोतवाली से आगे बाइपास पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने ओवरब्रिज का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कुछ व्यक्तियों ने शिकायत कर बताया कि पुल के निर्माण में गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखा जा रहा है। जिस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इसकी जांच कराई जाएगी। साथ ही उन्होंने दोनों पुलों की उपयोगिता के बारे में जानकारी हासिल की। यहां से सीएम निरीक्षण करते हुए कांवड़ पटरी पर पहुंचे। कांवड़ को देखकर मुख्यमंत्री ने खुशी जाहिर की।

उन्होंने कहा कि

कांवड़ पटरी के पूरी तरह तैयार हो जाने से राजमार्ग पर यातायात का दबाव कम होगा। साथ ही स्थनीय नागरिकों को इसका काफी लाभ मिलेगा। इसके बाद मुख्यमंत्री कांवड़ पटरी से रुड़की पहुंचे। यहां से हाईवे से होते हुए हरिद्वार के लिए कूच कर गए। इस मौके पर शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक, विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, विधायक देशराज कर्णवाल, डीसीबी चेयरमैन प्रदीप चौधरी के अलावा तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

दिल्ली से नोएडा जाने वाले लोगों के लिए बढ़ सकती है मुश्किल

LEAVE A REPLY