14 फरवरी को उत्तराखंड आ सकते हैं पीएम मोदी

929

देहरादून : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 फरवरी को उत्तराखंड दौरे पर आ सकते हैं। चर्चा है कि इस दिन वह केदारनाथ धाम में हुए पुनर्निर्माण कार्यों का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये लोकार्पण करने के बाद रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित कर सकते हैं।

लोकसभा चुनाव के एलान से पहले प्रदेश भाजपा नेतृत्व की ओर से उत्तराखंड में भाजपा प्रमुख अमित शाह और प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम मांगे गए थे। इस कड़ी में अमित शाह दो फरवरी को देहरादून आ चुके हैं। अब प्रधानमंत्री का कार्यक्रम निर्धारित किया जा रहा है।

प्रधानमंत्री 14 फरवरी को केदारनाथ में हुए पुनर्निर्माण कार्यों का लोकार्पण कर सकते हैं। इसे लेकर उच्च स्तर पर कसरत भी चल रही है। इसके बाद वह रुद्रपुर में सभा को संबोधित कर सकते हैं।

गढ़वाल मंडल में अमित शाह त्रिशक्ति सम्मेलन के जरिये लोस चुनाव में जीत का मंत्र दे चुके हैं। अब प्रधानमंत्री कुमाऊं मंडल में चुनावी शंखनाद करेंगे। उधर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बताया कि प्रधानमंत्री का सरकारी कार्यक्रम उत्तराखंड का बन रहा है। पार्टी की कोशिश है कि प्रधानमंत्री की एक सभा भी यहां करा दी जाए।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ. देवेंद्र भसीन के अनुसार प्रधानमंत्री का 14 फरवरी का उत्तराखंड आगमन का कार्यक्रम बन रहा है। इसे अंतिम रूप दिया जा रहा है, लेकिन संभावना है कि वह इस दिन रुद्रपुर में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

Leave a Reply