Sponsored
loading...

अवैघ शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

0
631

अल्मोड़ा। हरियाणा से तस्करी कर चौखुटिया कार से ले जाई जा रही हिमाचल ब्रांड की 150 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब के साथ पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान कार में ले जाई जा रही अवैध शराब को पकड़ा और वाहन को सीज कर दिया है।
पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए अभियान चलाया हुआ है। भतरौंजखान थाने की एचपीयू की टीम ने तस्करी कर लाई जा रही अवैध शराब की सूचना पर चौड़ी घट्टी के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान कार संख्या यूके-04सी-1863 को रोक कर उसकी चेकिंग की। चेकिंग के दौरान कार से हिमांचल ब्रांड की 1800 बोतल अर्थात 150 पेटी नैनो व्हिस्की अवैध शराब बरामद की। जिसकी कुल कीमत 9 लाख आंकी गई है। पुलिस के अनुसार सभी पेटियों में फॉर सेल अरुणाचल प्रदेश लिखा हुआ था। थानाध्यक्ष भतरौंजखान धर्मवीर सोलंकी ने बताया कि कार में सवार दोनों आरोपी बुद्ध विहार दिल्ली निवासी मनोज कुमार पुत्र ओमप्रकाश व उत्तम नगर दिल्ली निवासी जसवंत सिंह पुत्र दर्शन लाल इस अवैध शराब को तस्करी कर चौखुटिया निवासी पप्पू कांडपाल को देने जा रहे थे। पुलिस के अनुसार आरोपी इससे पहले भी दो-तीन बार पप्पू कांडपाल को शराब पहुंचा चुके है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 60/72 आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर वाहन को सीज कर दिया है।

पकड़ी गई अवैध शराब की पेटियां

एसएसपी ने की इनाम की घोषणा

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी रेणुका देवी ने इस अवैध शराब की तस्करी करने वालों को पकड़ने के लिए पुलिस कर्मियों के कार्य की प्रशंसा की है। पुलिस टीम को 2500 रुपये के पुरस्कार देने की घोषणा की है। अवैध शराब पकड़ने वाली पुलिस टीम में एसआई तरन्नुम सईद व हिल पेट्रोल यूनिट के कांस्टेबल मोहम्मद मंसूर, वीरेंद्र राय आदि शामिल है।


loading...

LEAVE A REPLY