Manish Sisodia : सिसोदिया की पत्नी की बिगड़ी तबीयत, घर पहुंचे सिसोदिया

258
video

Manish Sisodia : दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी की तबीयत बिगड़ गई है। मनीष सिसोदिया की पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, कोर्ट ने सिसोदिया को शुक्रवार को कुछ घंटे के लिए अंतरिम राहत दी है। सिसोदिया पुलिस हिरासत में अपनी पत्नी से मिलने पहुंचे हैं।

Odisha Train Accident : हादसे के बाद 18 ट्रेनें रद्द, बदले गए मार्ग

जानकारी के अनुसार, पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की पत्नी की तबीयत खराब चल रही है। पत्नी से मुलाकात के लिए कोर्ट ने सिसोदिया को राहत दी, लेकिन उनके घर पहुंचने से पहले ही पत्नी को दिल्ली के लोकनायक (LNJP) हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ गया।

दिल्ली हाईकोर्ट ने मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को आज सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक अपनी बीमार पत्नी से मिलने के लिए इजाजत दी थी। कोर्ट ने शर्त रखी कि सिसोदिया अंतरिम जमानत के दौरान मीडिया से बात नहीं करेंगे। परिवार के अलावा किसी से बात नहीं करेंगे। मोबाइल और इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं करेंगे। बता दें कि सिसोदिया ने पत्नी की खराब सेहत का हवाला देते हुए 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत की मांग की थी। लेकिन ED ने अंतरिम ज़मानत अर्जी का विरोध किया था।

ईडी ने कहा था कि कुछ दिन पहले ही वो अंतरिम जमानत की अर्जी को वापस ले चुके हैं। अब फिर से उसी आधार पर अंतरिम जमानत मांग रहे हैं। जांच एजेंसी की ओर से कहा गया कि सिसोदिया पुलिस की मौजदूगी में पत्नी से मुलाकात कर सकते हैं।

Dehradun News : सीएम सुरक्षा के कमांडो की मौत पर उठे सवाल

 

 

video

Leave a Reply