Siddhanth Kapoor Arrested: सिद्धांत कपूर गिरफ्तार, ड्रग्स लेने का है आरोप

नई दिल्ली। Siddhanth Kapoor Arrested:  हिंदी सिनेमा में विलेन बनकर शोहरत बटोरने वाले कलाकार शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने ड्रग्स सेवन के आरोप में गिरफ्तार (Siddhanth Kapoor Arrested) किया है। पुलिस ने सिद्धांत को एक रेव पार्टी में छापे के दौरान पकड़ा था। उन्हें पहले हिरासत में रखा गया था, मगर ब्लड टेस्ट रिपोर्ट में ड्रग्स सेवन की पुष्टि होने के बाद सिद्धांत को गिरफ्तार कर लिया गया।

Weather Update: दिल्ली समेत देश के बाकी हिस्सों में कब होगी बारिश

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, डीसीपी डॉ. भीमाशंकर एस गुलेड ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा- इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ने ड्रग्स लिया था। ड्रग्स के लिए उनकी ब्लड टेस्ट रिपोर्ट में पॉजिटिव आयी है। इसलिए, उन्हें उलसूर पुलिस स्टेशन लाया गया है। बता दें, रविवार रात को बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित एक महंगे हॉटल में रेव पार्टी चल रही थी, जहां पुलिस ने छापा मारा था।

सिद्धांत के अलावा चार और लोगों को किया गिरफ्तार

सिद्धांत के अलावा चार और लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, जिस पार्टी में सिद्धांत मौजूद थे, वहां लगभग 35 लोगों को बुलाया गया था। छापे के बाद सभी लोगों की मेडिकल जांच करवायी गयी थी। इनमें से सिद्धांत समेत पांच लोगों की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। पुलिस ने छापे में सात उत्तेजना बढ़ाने वाली गोलियां (Ecstasy Pills) और एक पैकेट प्रतिबंधित नशीला पदार्थ भी बरामद किया था। सभी आरोपियों को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोॉपिक सब्सटेंसेज एक्ट (एनडीपीएस) के तहत सेक्शन 22 ए, 22 बी और 27बी के तहत गिरफ्तार किया गया है।

इससे पहले बेंगलुरु पुलिस ने 2020 में भी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में चल रही ड्रग्स सेवन के बड़े मामले को उजागर किया था, जिसमें दो एक्ट्रेसेज को गिरफ्तार किया गया था। वहीं, बॉलीवुड में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एनसीबी ने बॉलीवुड में भी ड्रग्स को लेकर गहन जांच की थी, जिसमें कई सेलेब्रिटीज को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इनमें सिद्धांत की बहन श्रद्धा कपूर भी शामिल थीं।

Uttarakhand Budget Session: 14 जून से देहरादून में होगा सत्र

Leave a Reply