‘बिग बॉस 13’ की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना का खुलासा

0
498

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना एक बार फिर ‘बिग बॉस’ के घर में लौटी हैं। हिमांशी इस बार आसिम रियाज़ का कनेक्शन बनकर आई हैं। हिमांशी के घर में आते ही आसिम ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ किया। हालांकि हिमांशी ने अभी आसिम को हां नहीं बोला, और कहा की अभी कुछ भी कमिटमेंट करना जल्दबाज़ी होगी। इसी बीच कुछ दिने पहले एक एपिसोड में हिमांशी ने अपने और चाओ के ब्रेकअप के बारे में बताया। अब बीते एपिसोड में हिमांशी ने कश्मीरा शाह और आरती सिंह को उनके ब्रेकअप की वजह बताई है।

आरती और कश्मीरा से बात करते हुए हिमांशी ने कहा ‘हर कोई मेरे ब्रेकअप वजह आसिम को मान रहा है, लेकिन चाओ और मेरे अलग होने की वजह आसिम नहीं बल्कि शहनाज़ है’। हिमांशी ने कहा, ‘मेरे ब्वॉयफ्रेंड का परिवार शहनाज़ के काफी करीब है। शहनाज़ चाओ के बड़े भाई को बहुत अच्छे से जानती है’। इसलिए मेरी और शहनाज़ की कॉन्ट्रोर्सी होने के बाद उन लोगों ने मुझसे दूरी बना ली।

‘मैं लाश की तरह कमरे में पड़ी थी’

इससे पहले हिमांशी ने आसिम को बताया था कि घर से जाने के बाद उनकी हालत बहुत बुरी हो गई थी। चाओ से ब्रेकअप के बात वो बुरी तरह टूट गई थीं। हिमांशी ने बताया, ‘शो से जाने के बाद मैं टूट गई थी। मेरी हालत बहुत खराब हो गई थी, लेकिन चाओ मुझसे एक बार भी मिलने नहीं आया ना ही उसके परिवार ने मुझसे कोई बात की। मैं लाश की तरह कमरे में पड़ी हुई थी, मेरी हालत पागलों जैसी हो गई थी। मैं गुस्से में चीज़ें फेंक रही थी’।

‘मेरी मां मुझे लेकर काफी परेशान हो गई थीं। मैंने इस रिश्ते को सब कुछ दिया, लेकिन चाओ के परिवार वालों ने एक बार भी फोन करके मेरा हाल नहीं पूछा। मैंने सब कुछ ठीक करने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह हर बार तुम्हें बीच में लेकर आ जाता था। फिर मैंने सबकुछ छोड़ दिया क्यों मैं अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं खोना चाहती थी। इसी वजह से मैंने उससे ब्रेकअप कर लिया।’

LEAVE A REPLY