Sonali Phogat: सुधीर सांगवान और सुखविंदर को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

Sonali Phogat:  भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले में आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंद्र को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मासूपा अदालत ने यह आदेश दिया। मामले की जांच में सामने आया था कि भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत ड्रग्स के कारण हुई थी। भाजपा नेता को जबरन ड्रग देने के मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। बता दें कि 23 अगस्त को उनकी मौत की पुष्टि हुई थी।

Pt. Govind Ballabh Pant की जयंती पर CM धामी ने अर्पित की श्रद्धांजलि

जबरन ड्रग्स देने का वीडियो आया था सामने

गोवा पुलिस के आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने इस मामले में जांच के बाद बताया था कि सोनाली को जबरन सिंथेटिक ड्रग्स दी गई थी। उन्हें ड्रग्स देने की घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ था। इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह देखा गया कि आरोपी सुधीर सांगवान और उसका सहयोगी सुखविंदर सिंह सोनाली के साथ एक क्लब में पार्टी कर रहे थे। इसमें दिख रहा है कि उनमें से एक ने पीड़िता को जबरदस्ती एक पदार्थ का सेवन कराया। पूछताछ में सुखविंदर और सुधीर ने कबूल किया कि उन्होंने जानबूझकर लिक्विड में मिलाकर सोनाली को कुछ पिलाया। ओवरडोज से सोनाली की तबीयत बिगड़ गई थी। इसके आधार पर सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया था। आईजीपी ने कहा था कि आरोपियों की स्वीकारोक्ति के अनुसार नशा करने की घटना उत्तरी गोवा के अंजुना में कर्लीज रेस्तरां में हुई थी।

सुधीर और सुखविंद्र की रिमांड बढ़ाई गई थी

इससे पहले भाजपा नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत मामले में आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंद्र को दो दिन के रिमांड के बाद गुरुवार को मासूपा अदालत में पेश किया गया था। जिसके बाद अदालत के आदेश पर गोवा पुलिस ने दोबारा से दोनों आरोपियों को दो दिन के रिमांड पर लिया था। अभी तक की जांच में सामने आया है कि भाजपा नेता सोनाली फोगाट को सुधीर सांगवान और सुखविंद्र ने ही ड्रग दी थी।

आज ढहाया गया कर्लीज रेस्त्रां

सोनाली फोगाट मामले में गोवा सरकार ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई की है। इस मामले में सरकार की ओर से आज सुबह विवादास्पद कर्लीज क्लब को ढहाने की कार्रवाई शुरू की गई थीं। इस बीच सुप्रीम कोर्ट ने क्लब के एक हिस्से को गिराने पर रोक लगा दी। इसके बाद प्रशासन ने उस हिस्से को छोड़कर बाकी हिस्से पर अपनी कार्रवाई जारी रखी थी। इस रेस्तरां को सीआरजेड नियमों के उल्लंघन के लिए ढहाने का आदेश दिया गया था। यह वही क्लब है जहां सोनाली फोगाट का पार्टी करते हुए वीडियो सामने आया था। इसी क्लब में फोगाट को ड्रग्स दी गई थी, जिसके कुछ घंटे बाद ही उनकी मौत हो गई थी।

कर्लीज क्लब एडविन की बहन के नाम पर

गोवा पुलिस की जांच में सामने आया है कि जिस क्लब में सोनाली फोगाट को जबरन ड्रग दी थी वह क्लब एडविन नहीं बल्कि उनकी बहन लिनेट के नाम पर है। एडविन रूटीन में क्लब को संभालता था। गोवा पुलिस की जांच लिनेट तक पहुंच सकती है।

Controversial Tamil Pastor: राहुल गांधी के साथ मीटिंग में पादरी के भड़काऊ बयान पर हंगामा

Leave a Reply