किशोरी से रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म

1156

हरिद्वार में रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सहारनपुर से घर में रहने आए रिश्तेदार युवक ने ही शर्मनाक करतूत को अंजाम दिया। कक्षा नौ में पढ़ने वाली किशोरी की अचानक तबीयत बिगड़ी तो पता चला कि वह पांच महीने की गर्भवती है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए एक पुलिस टीम सहारनपुर भेजी गई है।

सहारनपुर निवासी युवक बीती जनवरी में अपनी रिश्तेदारी में रहने हरिद्वार आया था। आरोप है कि विजय तब से कक्षा नौ में पढ़ने वाली किशोरी के साथ दुष्कर्म करता रहा। जुलाई में युवक अपने घर लौट गया। अब छात्रा की अचानक तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे।

लगभग पांच महीने की गर्भवती है किशोरी

डॉक्टर ने बताया कि किशोरी लगभग पांच महीने की गर्भवती है। यह सुनते ही परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई। किशोरी से इस बाबत पूछने पर जब उसने विजय का नाम बताया। रिश्तेदार युवक की हरकत पर उन्होंने पहले घर के लोगों को जानकारी दी और फिर रानीपुर कोतवाली पहुंचे। पुलिस को विजय के खिलाफ लिखित तहरीर दी गई।

कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी विजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए एक पुलिस टीम सहारनपुर भेज दी गई है। बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।

Leave a Reply