पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में तीन को किया गिरफ्तार

1085

रुड़की में रामनगर के राममंदिर से पुजारी की बाइक चोरी करने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से चोरी हुई बाइक के पुर्जे भी बरामद हुए है। आरोपितों ने एक बाइक मैकेनिक की मदद से बाइक को कटवा दिया था। चोर बाइक के हिस्सों को बेचने की तैयारी में थे।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर में राममंदिर है। राममंदिर में कैलाश सेमवाल पुजारी हैं। बताया गया है कि 22 अप्रैल को राममंदिर के बाहर खड़ी पुजारी की बाइक चोरी हो गई थी। इस मामले में गंगनहर पुलिस ने बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज किया था। घटना के बाद से पुलिस इस मामले में वाहन चोरों की तलाश कर रही थी। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो उसमें एक आरोपित का हुलिया ट्रेस हुआ था। जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी।

पुलिस ने बाइक के पुर्जे किए बरामद

पुलिस ने इसी आधार पर जयवीर निवासी कमेलपुर तथा अजीत सिंह निवासी तेजलहेड़ा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की तो पता चला कि इन्होंने मंदिर के बाहर से चोरी की हुई पुजारी की बाइक को रामपुर निवासी बाइक मैकेनिक शहजाद की मदद से कटवा दी है। इसे बेचने की तैयारी में है। पुलिस ने पूछताछ के बाद रामपुर में छापा मारकर शहजाद को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने बाइक के पुर्जे बरामद कर लिए है। गंगनहर इंस्पेक्टर कमल कुमार लुंठी ने बताया कि इस मामले में तीनों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply