Uttarakhand Election : सीएम धामी ने टिहरी लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में थत्यूड़ में की रैली

112
video

Uttarakhand Election : आगामी लोकसभा चुनाव में कुछ दिन बाकी रह गए है; ऐसे में बीजेपी चुनावी मैदान में उतर गई है। वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने थत्यूड़ में रैली कर टिहरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के लिए समर्थन मांगा। साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हरिद्वार में त्रिवेंद्र सिंह रावत के समर्थन में रोड शो किया।

Congress Manifesto 2024 : कांग्रेस ने जारी किया घोषणापत्र; जानें घोषणापत्र की 10 बड़ी बातें

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आने वाले कुछ दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड गढ़वाल क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए आएंगे। सूत्रों के अनुसार 12 अप्रैल को ऋषिकेश में उनकी चुनावी रैली हो सकती है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 11 अप्रैल को श्रीनगर, किच्छा और रुड़की में चुनावी रैली करेंगे।

प्रदेश में लोकसभा चुनाव (Uttarakhand Election) का प्रचार जोर पकड़ने लगा है। भाजपा के स्टार प्रचारक और दिग्गज नेता चुनाव रण में उतरने लगे हैं। पीएम मोदी ने ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में बीते दिनों चुनावी रैली की।

प्रधानमंत्री मोदी गढ़वाल की तीन लोकसभा सीट पौड़ी, टिहरी व हरिद्वार में प्रचार गरमाने के लिए 12 अप्रैल को ऋषिकेश में चुनावी रैली कर सकते हैं। जबकि 11 अप्रैल को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ श्रीनगर, किच्छा व रुड़की में चुनाव प्रचार करेंगे।

PM Modi on Sandeshkhali : संदेशखाली को लेकर ममता पर बरसे पीएम मोदी

video

Leave a Reply