Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और शहनाज़ को छोड़, सब पर लटकी तलवार

1380
video

नई दिल्ली। Bigg Boss 13: टीवी शो बिग-बॉस में एक के बाद एक धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। लगातार लड़ाई और कहासुनी के बीच शो अपने अंजाम की ओर बढ़ रहा है। बिग बॉस के घर से धीरे-धीरे लोग कम हो रहे हैं। फिनाले से पहले एक और सदस्य एलिमिनेट हो गया है। इस बार बारी है शेफाली जरीवाला की। ख़बरों के मुताबिक, फिनाले के नजदीक आकर शेफाली की सफ़र थम गया है।

प्रदेश कांग्रेस की नई कार्यकारिणी फाइनल, एक-दो दिन में होगी घोषणा

स्पॉटबॉय में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक

स्पॉटबॉय में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हफ्ते शेफाली जारीवाला शो से आउट हो गई हैं। शेफाली वाइल्ड कार्ड एंट्री थीं। हालांकि, बिग बॉस के ओर इस ख़बर की पुष्टि नहीं हुई है। इस वीकेंड के वार में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल को छोड़कर सभी सदस्य नॉमिनेटेड हुए हैं। इनमें विशाल आदित्य सिंह, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा, असीम रियाज और आरती सिंह का नाम शामिल है।

शुक्रवार को दिखाए गए शो में अभी तक कोई भी बाहर नहीं हुआ है। वीकेंड के वार को एलिमिनेशन की प्रक्रिया होगी। ऐसे में उस दिन शेफाली जरीवाला घर से बाहर हो सकती हैं। वैसे, शनिवार को लोगों के निशाने पर आरती रहीं। आरती को लेकर आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर आमने-सामने आए। सिद्धार्थ और आसिम के बीच पिछले कुछ दिनों से लगातार लड़ाईयां जारी है।

Ind vs NZ: टीम इंडिया ऑकलैंड में मेजबान पर करना चाहेगी ‘डबल अटैक’

video

Leave a Reply