Baba Ka Dhaba: रोते बुजुर्ग का वीडियो देख पिघला बॉलीवुड

0
438

नई दिल्ली। सोशल मीडिया को लेकर अच्छे-बुरे की बहस चलती रहेगी, मगर कई दफ़ा यह प्लेटफॉर्म किसी ज़रूरतमंद की ज़िंदगी बदल देता है। दिल्ली के मालवीय नगर इलाक़े में सड़क किनारे ढाबा चलाने वाले एक बुजुर्ग दम्पत्ति को सोशल मीडिया की वजह से मुस्कुराने की वजह मिल गयी। दरअसल, ट्विटर पर एक वीडियो सर्कुलेट हो रहा है, जिसमें बाबा का ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग ग्राहक ना होने की वजह से रो रहे थे। आंसू पोंछते इस बुजुर्ग का वीडियो इतना शेयर हुआ कि गुरुवार को ट्विटर पर बाबा का ढाबा ट्रेंड होने लगा। कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी वीडियो शेयर करके इनकी मदद की अपील की।

MS Dhoni को ऐसा कैच लेते शायद ही कभी आपने देखा होगा

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने वीडियो शेयर करके लिखा

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने वीडियो शेयर करके लिखा- ”जो भी कोई भी यहां खाता है, अपनी तस्वीर मुझे भेजे। मैं आपकी तस्वीर के साथ एक प्यारा मैसेज दूंगी। रवीना ने दिल्ली वालों दिल दिखाओ हैशटैग भी लिखा।”

सुनील शेट्टी ने वीडियो शेयर करके लिखा

सुनील शेट्टी ने वीडियो शेयर करके लिखा- आइए, इनकी मुस्कुराहट लौटाने में मदद करें। हमारे आस-पास से वेंडरों को हमारी मदद की ज़रूरत है।

सोशल मीडिया में बेहद सक्रिय और मुखर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने लिखा- दिल्ली, चलो बाबा का ढाबा पर मटर पनीर खाते हैं। मालवीय नगर में।

रणदीप हुड्डा ने अपील करते हुए लिखा

रणदीप हुड्डा ने अपील करते हुए लिखा- अगर आप दिल्ली में हैं तो बाबा का ढाबा पर जाइए। इसके साथ रणदीप ने ढाबे का पूरा पता भी लिखा।

साउथ एक्ट्रेस सुनयना ने वीडियो शेयर करके लिखा

साउथ एक्ट्रेस सुनयना ने वीडियो शेयर करके लिखा- विनम्र निवेदन। जो भी मुझे फॉलो करता है, कृपया इस वीडयो को रीट्वीट करें और लोकेशन की जानकारी टैग करें। एक क्लिक किसी की स्थिति बदल सकता है।

सोनम कपूर ने इस वीडियो को रीट्वीट करके अपना सपोर्ट दिया। सेलेब्स की अपील और वीडियो वायरल होने के बाद बाबा का ढाबा की मदद को लोग पहुंचने लगे और ढाबे की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें लोगों की लाइन देखी जा सकती है।

कुछ तस्वीरों में इनके इसके साथ इस बुजुर्ग दम्पत्ति को आर्थिक मदद की अपील भी सोशल मीडिया में की जा रही है।

भारत की ओर से नेपाल को 151वी गांधी जयंत के मौके पर 40 से अधिक एंबुलेंस का दिया उपहार

LEAVE A REPLY