Sponsored
loading...

तलाक के 6 साल बाद भी ऋतिक और Ex वाइफ सुजैन के बीच है खास रिश्ता, बर्थडे पर शेयर किया स्पेशल पोस्ट

0
104

नई दिल्ली। बालीवुड के बेहतरीन एक्टर और डांसर ऋतिक रोशन का आज बर्थडे है। ऋतिक आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर ऋतिक के फैंस और उनकी फैमिली के अलावा एक खास शख्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। ये शख्स कोई और नहीं उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान हैं। सुजैन ने ऋतिक को सोशल मीडिया पर स्पेशल तरीके से विश किया।

ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन ने एक स्पेशल फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया। दरअसल, सुजैन ने ऋतिक की उनके दोनों बेटों संग कई क्यूट और स्पेशल तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे ऋतिक रोशन…आप बेहद अद्भुत इंसान हैं।’ इस पोस्ट को शेयर कर यकीनन सुजैन ने ऋतिक का दिन बना दिया। सुजैन के इस पोस्ट के बाद लगातार फैंस इन पर कमेंट कर रहे हैं। करीब तीन घंटे पहले पोस्ट की इस तस्वीर को अबतक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।

आपको बता दें कि सुजैन खान और ऋतिक ने साल 2000 में शादी की थी। लंबे समय तक साथ रहने के बाद दोनों ने साल 2014 में तलाक ले लिया था। उस वक्त ऋतिक संग अपनी बॉन्डिंग पर सुजैन ने कहा था,’अब हम कपल नहीं हैं लेकिन बहुत अच्छे दोस्त हैं।’ तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन ने अपनी दोस्ती को कायम रखा। दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। अक्सर दोनों अपने बेटों के लिए साथ लंच, डिनर और वेकेशन पर भी जाते हैं। न्यू ईयर पर भी दोनों अपने बच्चों संग वेकेशन पर गए थे।


loading...

LEAVE A REPLY