Guilty Minds Trailer: कोर्ट रूम ड्रामा सीरीज ‘गिल्टी माइंड्स’ का ट्रेलर आउट

नई दिल्ली। Guilty Minds Trailer:  प्राइम वीडियो अपना पहला कोर्ट रूम ड्रामा गिल्टी माइंड्स (Guilty Minds Trailer) लेकर आ रहा है। सीरीज का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। इस कोर्ट रूम ड्रामा में श्रिया पिलगांवकर और वरुण मित्रा युवा वकीलों की भूमिकाओं में हैं, जबकि शक्ति कपूर, सतीश कौशिक और कुभूषण खरबंदा जैसे सीनियर कलाकार विशेष किरदार निभाते हुए दिखेंगे। सीरीज का निर्देशन शेफाली भूषण ने किया है।

Corruption free uttarakhand app: 1064 का मुख्यमंत्री ने किया शुभारम्भ

कैसा है ट्रेलर

ट्रेलर में उन कोर्ट केसों की झलकियां दिखायी गयी हैं, जिनको लेकर इन दोनों युवा वकीलों के बीच कोर्ट में जिरह देखने को मिलेगी। श्रिया पिलगांवकर और वरुण मित्रा दोनों वकीलों के रोल में हैं। सीरीज इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स, कास्टिंग काउच और जुवेनाइल क्राइम जैसे मुद्दों पर अदालती कार्यवाही को दिखाएगी। ट्रेलर में कलाकारों की परफॉर्मेंसेज सीरीज के लिए उत्सुकता जगाते हैं। हालांकि, इन केसों का विस्तार कैसा होगा, यह सीरीज आने के बाद ही पता चलेगा। वैसे भी कोर्ट रूम ड्रामा अक्सर पंसद किये जाते हैं और कई प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद हैं। श्रिया का किरदार एक आदर्शवादी वकील का नजर आता है, वहीं वरुण जिंदगी के स्याह और सफेद पक्ष के बीच वाले एरिया में यकीन करता है।

सीरीज में इन दोनों कलाकारों के अलावा नम्रता सेठ, सुगंधा गर्ग, बेंजामिन गिलानी, वीरेंद्र शर्मा, दीक्षा जुनेजा, प्रणय पचौरी, दीपक कालरा और चित्रांगदा सतरूपा भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। करिश्मा तन्ना, शक्ति कपूर, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, गिरीश कुलकर्णी और सानंद वर्मा जैसे कलाकार गेस्ट एपीयरेंस में नजर आएंगे।

डिनर टेबल से सीरीज तक लॉ

गिल्टी माइंड्स (Guilty Minds Trailer) की क्रिएटर और डायरेक्टर शेफाली भूषण ने कहा- “गिल्टी माइंड्स मेरे लिए दो सफल वकीलों पर आधारित एक सीरीज से ज्यादा है, जो न्याय और अपने क्लाइंट्स के लिए लड़ते हैं। इसमें वह सब कुछ है, जो मैंने अपने परिवार के माध्यम से कानून के बारे में सीखा है। बड़े होने के दौरान, मेरे घर में डिनर टेबल पर लॉ लगातार चर्चा का विषय हुआ करता था और मैं हमेशा से इसमें दिलचस्पी लेती रही हूं। इसलिए मैं लीगल सिस्टम पर एक वास्तविक दृष्टिकोण प्रस्तुत करना चाहती थी और अलग-अलग केसेज के जरिए गिल्टी माइंड्स इसकी पड़ताल करती है।”

लॉ कॉलेज में रिलीज हुआ ट्रेलर

सीरीज का ट्रेलर मुंबई के एक जाने-माने लॉ कॉलेज में छात्रों और शिक्षकों की उपस्थिति में लॉन्च किया गया। ट्रेलर की लॉन्चिंग के साथ एक पैनल डिस्कशन भी हुआ, जिसमें वकील मोनिका दत्ता व रवींद्र सूर्यवंशी के साथ ही क्रिएटर और डायरेक्टर शेफाली भूषण, एक्टर श्रिया पिलगांवकर और वरुण मित्रा शामिल हुए। एमबीए लॉ, एनएमआईएमएस के सीनियर प्रोफेसर और चेयरमैन डॉ. परितोष बसु ने कार्यक्रम का संचालन किया।

जयंत दिगंबर सोमालकर के सह-निर्देशन में बनी गिल्टी माइंड्स 22 अप्रैल को अमेन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। करण ग्रोवर, अंतरा बनर्जी और नावेद फारूकी सीरीज के निर्माता हैं।

PM Awas Yojana: तीन करोड़ से ज्यादा पक्के घरों का निर्माण पूरा

 

Leave a Reply